Home » क्रिकेट » india vs aus thats why rohit sharma might return to india between mid series
 

तीसरे टेस्ट मैच से पहले मुसीबत में टीम इंडिया, सीरीज छोड़ कर वापस आ सकता है ये दिग्गज

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 December 2018, 13:00 IST

टीम इंडिया को पर्थ टेस्ट मैच में हार का सामना पड़ा था. इस मैच में हार के बाद टीम इंडिया की मुश्किलें काफी ज्यादा बढ़ गई है. एक तो टीम के सलामी बल्लेबाज़ विजय और राहुल आउट ऑफ़ फॉर्म चल रहे है. वही दूसरी तरफ टीम के स्टार बल्लेबाज़ रोहित शर्मा इस सीरीज को बीच में छोड़ कर वापस आ सकते है.जिस वजह से टीम इंडिया को एक बड़ा झटका लग सकता है.

आप को बता दें कि पर्थ में मिली हार के बाद टीम इंडिया की काफी ज्यादा आलोचना की जा रही है. फैंस लगातार रोहित शर्मा को सलामी बल्लेबाज़ के रूप में देखना चाहते हैं. हालांकि एडिलेड टेस्ट मैच में रोहित शर्मा को टेस्ट खेलने का मौका मिला था, लेकिन वो दोंनों पारियों कुछ खास नहीं कर सके थे.

उन्होंने एडिलेड में 37 और 1 का स्कोर बनाया था. रोहित इस टेस्ट मैच में अपने आउट होने के तरीके के चलते आलोचकों के निशाने पर आ गए थे. जिसके बाद उन्हें पर्थ में नहीं खिलाया गया. हालांकि टीम मैनजेमेंट उन्हें न खिलाने के पीछे कमर दर्द कारण बताया था.वही अब उनके सीरीज के बीच में भारत वापस लौटने की खबर आ रही है. खबर के  अनुसार रोहित की पत्नी रितिका साजदेह इस समय गर्भवती हैं और उनका डिलिवरी का समय नजदीक है. जिस वजह से रोहित शर्मा भारत वापस लौट सकते है. 

जिस वजह से रोहित अपने पहले बच्चे के समय पर पत्नी के साथ रहना चाहते हैं. आप को बता दें कि टीम मैनेजमेंट ने अभी तक रोहित के भारत लौटने की पुष्टि नहीं की है. मगर खबर के अनुसार रोहित का भारत का लौटन पक्का है. ऐसे में विराट कोहली के लिये समस्या बढ़ सकती है.

First published: 19 December 2018, 13:00 IST
 
अगली कहानी