Home » क्रिकेट » india vs australia:After two deliveries the rain has returned and the covers are coming on...
 

IndvsAus: तीसरे वनडे मैच में बारिश ने डाला खलल, मैच के परिणाम पर पड़ सकता है असर

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 January 2019, 8:22 IST

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मेलबर्न में तीसरा वनडे मैच खेला जा रहा है. इस मैच में एक बार फिर से बारिश ने खलल डाल दी है. भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने शुक्रवार को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) में आस्ट्रेलिया के साथ जारी तीसरे और आखिरी वनडे मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है. तीन मैचों की वनडे सीरीज इस समय 1-1 की बराबरी पर है और इस मैच को जीतने वाली टीम सीरीज पर कब्जा करेगी.

भारत ने इस मैच में तीन बदलाव किए हैं. मोहम्मद सिराज के स्थान पर विजय शंकर को पदार्पण का मौका दिया है जबकि अंबाती रायडू के स्थान पर केदार जाधव टीम में आए हैं। कुलदीप यादव की जगह लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल को टीम में शमिल किया गया है.

आस्ट्रेलिया भी दो बदलाव के साथ उतर रही है. जेसन बेहेरेनडोर्फ के स्थान पर बिलि स्टानलेक और नाथन लॉयन के स्थान पर एडम जाम्पा को टीम में चुना गया है.

टीमें :

भारती : विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, शिखर धवन, केदार जाधव, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक, विजय शंकर, रवींद्र जडेजा, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी, युजवेंद्र चहल।

आस्ट्रेसिलया : एरॉन फिंच (कप्तान), एलेक्स कैरी, उस्मान ख्वाजा, शॉन मार्श, पीटर हैंड्सकॉम्ब, मार्कस स्टोइनिस, ग्लैन मैक्सवेल, झाए रिचर्डसन, बिलि स्टानलेक, पीटर सिडल, एडम जाम्पा

First published: 18 January 2019, 8:22 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी