Home » क्रिकेट » india vs australia: Alex Carey says Mitchell Marsh is fit and ready for a crack at India in game two of ODI series
 

IndvsAus: दूसरे वनडे मैच से पहले टीम इंडिया के बढ़ी मुसीबत, ऑस्ट्रेलिया टीम से जुड़ा कोच लैंगर का ब्रह्मास्त्र

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 January 2019, 12:11 IST

भारत और  ऑस्ट्रेलिया के बीच 15 जनवरी को दूसरा मैच खेला जाएगा. इस मैच से पहले से ऑस्ट्रेलिया के लिए खुशखबरी आई है. टीम के उपकप्तान मिशेल मार्श एक बार फिर से टीम से जुड़ गए हैं. गौरतलब है कि गैस्ट्रो बग की वजह से वो पहला मैच नहीं खेल पाएं थे. इसके अलावा उन्हें दो दिन तक अस्पताल में भी रहना पड़ा था.

इस बात की पुष्टि टीम के  विकेटकीपर एलेक्स कैरी ने की है. उन्होंने कहा कि मिशेल मार्श एक बार से टीम से जुड़ गए है. वो टीम के साथ सोमवार को अभ्यास करेंगे. इसके अलावा उम्मीद की जा रही है वो दूसरे वनडे से पहले पूरी तरह से फिट हो जाएंगे.

आप को बता दें कि ऑस्ट्रेलिया टीम ने मार्श के विकल्प के रूप में एश्टन टर्नर को टीम से जोड़ा था. हालांकि उन्हें पहले मैच में खेलने का मौका नहीं मिला था. गौरतलब है कि पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 34 रनों से हरा दिया था.

हालांकि टीम मैनजेमेंट मार्श के खेलने को लेकर पुष्टि नहीं की है. जिसके बाद उम्मीद बेहद कम है कि उन्हें भारत के खिलाफ दूसरे मैच में टीम में शामिल किया जाए. मार्श का हालिया प्रदर्शन कुछ ख़ास नहीं रहा है.

First published: 14 January 2019, 12:11 IST
 
अगली कहानी