Home » क्रिकेट » India vs Australia: all rounder Marnus Labuschagne added to Australia squad for fourth Test against India
 

हार के बाद ऑस्ट्रेलियन टीम में मचा बवाल, सिडनी मैच के लिए इस खिलाड़ी को किया शामिल

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 December 2018, 9:10 IST

मेलबर्न में खेले गए मैच के बाद से क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया में भूचाल से आ गया है. बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच में मिली हार के बाद से अब ऑस्ट्रेलियाई टीम किसी भी हालात में सिडनी टेस्ट मैच को जीत कर सीरीज में बराबरी करना चाहती है. इसी वजह से टीम में एक बड़ा बदलाव किया है. टीम में इस मैच के लिए मार्नस लेबरशे को टीम मे शामिल किया गया है.

उम्मीद की जा रही है कि उन्हें इस मैच में मिशेल मार्श की टीम में शामिल किया जा सकता है. गौरतलब है कि मार्श का प्रदर्शन  तीसरे टेस्ट मैच में कुछ ख़ास नहीं कर सके थे और उन्होंने इस मैच में सिर्फ 19 रन बनाए थे. इसके अलावा उन्हें इस मैच में एक भी विकेट नहीं मिला था.

इस बात की घोषणा टीम के कप्तान टिम पेन ने खुद की. उन्होंने मैच के बाद कहा कि हमे सिडनी की पिच के बारे में जो सुनने में आ रहा है, उससे साफ़ है कि वहां पर काफी ज्यादा स्पिन हो सकता है. ऐसे में हम हर संभव विकल्प के बारें में सोच रहें हैं. इस मैच में ख़राब प्रदर्शन करने वाल आरोन फिंच और मिशेल मार्श को टीम से बाहर किया जा सकता है.


इसके अलावा ऑस्ट्रेलिया टीम इस मैच में पीटर हैंड्सकॉम्ब को भी मौका दे सकती है. उन्हें ऑस्ट्रेलिया में स्पिन का सबसे बेहतर बल्लेबाज़ माना जाता है.

ऑस्ट्रेलियाई टीम इस प्रकार है:

आरोन फिंच, पीटर हैंड्सकॉम्ब, मार्कस हैरिस, ट्रेविस हेड, उस्मान ख्वाजा, मार्नस लेबरशे, मिशेल मार्श, टिम पेन (कप्तान), नाथन लियोन, शॉन मार्श, पैट कमिंस, पीटर सिडल, मिशेल स्टार्क और जोश हेजलवुड.

First published: 31 December 2018, 9:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी