Home » क्रिकेट » India vs Australia: Australia have made two changes to their XI for the series-deciding Gillette ODI against IndiA
 

Ind Vs Aus: सिरीज जीतने के लिए फिंच ने चला अब तक सबसे बड़ा दांव, टीम में वापस आया ये तूफानी गेंदबाज़

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 January 2019, 12:10 IST

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 18 जनवरी को वनडे सिरीज का आखिरी मैच खेला जाएगा. इस मैच में जहां भारत की कोशिश जीत हासिल कर सिरीज जीतने पर होगी, वहीं ऑस्ट्रेलिया दो साल का सूखा खत्म करना चाहेगी. आप को बता दें कि ऑस्ट्रेलिया ने पिछले दो सालों में एक भी वनडे सिरीज नहीं जीती है. ऐसे में ऑस्ट्रेलिया ने टीम की घोषणा कर दी है.

भारत के खिलाफ होने वाले होने तीसरे वनडे मैच के लिए प्लेइंग XI की घोषणा कर दी है. तीसरे मैच के लिए ऑस्ट्रेलिया ने टीम में दो बड़े बदलाव किये हैं. टीम में लेग स्पिनर एडम ज़म्पा को शामिल किया गया है. इसके अलावा टीम में तेज गेंदबाज बिली स्‍टेनलेक को शामिल किया है. आप को बता दें कि बेहरनडॉर्फ को पीठ में तकलीफ है जबकि अनुभवी ऑफ स्पिनर नाथन लियोन को बाहर किया गया है.

इसके अलावा बेहरनडॉर्फ के कवर के रूप में केन रिचर्डसन को टीम में शामिल किया गया है. आप को बता दें कि जांपा ने अपना अंतिम वनडे नवंबर में खेला था जबकि स्‍टेनलेक को जून से टीम से बाहर थे. तीन मैचों की सिरीज में दोनों टीमें अभी 1-1 की बराबरी पर हैं.

ऑस्‍ट्रेलिया की प्‍लेइंग इलेवन: एरोन फिंच (कप्‍तान), एलेक्‍स कैरी, उस्‍मान ख्‍वाजा, शॉन मार्श, पीटर हैंड्सकॉम्‍ब, मार्कस स्‍टोइनिस, ग्‍लेन मैक्‍सवेल, झाय रिचर्डसन, पीटर सिडल, एडम जांपा और बिली स्‍टेनलेक

 

First published: 17 January 2019, 12:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी