Home » क्रिकेट » india vs australia: australia made 230 runs in 50 overs, peter handscomb made fifty
 

IndvsAus: चहल के आगे ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज़ हुए बेबस, 230 रन पर हुए ढेर

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 January 2019, 11:52 IST

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आज वनडे सिरीज का आखिरी मैच खेला जा रहा है. इस मैच में विराट ने टॉस जीता और पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया है. भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने शुक्रवार को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) में आस्ट्रेलिया के साथ जारी तीसरे और आखिरी वनडे मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है. तीन मैचों की वनडे सीरीज इस समय 1-1 की बराबरी पर है और इस मैच को जीतने वाली टीम सीरीज पर कब्जा करेगी. 

ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत रही ख़राब

पहले बलबाज़ी करने उत्तरी ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत कुछ ख़ास नहीं रही. टीम के सलामी बल्लेबाज़ एलेक्स कैरी सिर्फ 5 और फिंच सिर्फ 14 रन बना के आउट हो गए.उनके आउट होने के बाद उस्मान ख्वाजा ने टीम को संभाला. इस दौरान दोनों ने 73 रन की साझेदारी की. खतरनाक होती इस समझदारी को चहल ने तोड़ा, उन्होंने मार्श को 39 रन पर आउट किया.

 मध्यमक्रम भी हुआ फेल

मार्श के आउट होने के बाद ख्वाजा भी कुछ ख़ास नहीं कर सके और सिर्फ 34 रन बना के आउट हो गए. उनके आउट होने के बाद मार्कस भी कुछ खास नहीं हुआ. इस दौरान वो 10 रन बना के आउट हो गए. मैक्सवेल ने जरूर कुछ अच्छे शॉट लगाए, लेकिन वो ज्यादा देर पिच पर नहीं रुक सके और सिर्फ 25 रन बना के आउट हो गए.

हैंड्सकॉम्ब ने टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया

हैंड्सकॉम्ब ने इस मैच में टीम को संभाला. इस दौरान उन्होंने अर्धशतकीय पारी खेली. उनकी इस पारी की वजह से ऑस्ट्रेलिया ने 230 रन बनाए.

First published: 18 January 2019, 11:49 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी