Home » क्रिकेट » india vs australia: Australia recall Mitchell Marsh for Boxing Day Test as India make sweeping changes
 

IndvsAus: तीसरे टेस्ट मैच के लिए ऑस्ट्रेलिया ने घोषित की टीम, भारत के होश उड़ाने के लिए वापस आया ये खिलाड़ी

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 December 2018, 8:06 IST

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 26 दिसंबर से तीसरा टेस्ट मैच खेला जाएगा. इस टेस्ट मैच में जहां भारत की कोशिश जीत की लय हासिल करने पर होगी. वहीं दूसरी तरफ ऑस्ट्रेलिया इस मैच में जीत हासिल कर के सीरीज में बढ़त बनाना चाहेगी. ऐसे में ऑस्ट्रेलिया ने तीसरे टेस्ट मैच के लिए टीम की घोषणा कर दी है.

ख़राब फॉर्म की वजह से बाहर हैंड्सकॉम्ब
ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज़ पीटर हैंड्सकॉम्ब पिछले कुछ समय से अच्छी फॉर्म में चल नहीं रहे है. जिस वजह से उन्हें टीम में शामिल नहीं किया गया है. टीम में उनकी जगह पर आलराउंडर मिशेल मार्श को शामिल किया गया है. उनके आने से टीम को एक गेंदबाजी में भी विकल्प मिल जाएगा. इसके अलावा वो स्पिनर्स को काफी अच्छा खेलते हैं.

यह भी पढ़ें: सहवाग का तिहरा शतक नहीं इस इंडियन की ये पारी है टेस्ट की बेस्ट इनिंग'

कप्तान ने बताई ये वजह
हैंड्सकॉम्ब को बाहर रखने के मामले में बात करते हुए कप्तान टिम पेन ने कहा कि वो पिछले कुछ समय से अच्छा नहीं कर पा रहे हैं. इसके अलावा हमारे तेज़ गेंदबाज़ों ने पिछले कुछ समय में कुछ ज्यादा ही गेंदबाज़ी की है. ऐसे में हम उनके वर्कलोड पर भी ध्यान दे रहे हैं. मिशेल मार्श हमारे लिए कुछ ओवर भी कर सकते है. इसके अलावा एक अच्छे बल्लेबाज़ भी है.

यह भी पढ़े: बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच से पहले ऑस्ट्रेलिया टीम में हुआ बड़ा बदलाव, इस खिलाड़ी को बनाया गया कप्तान

तीसरे टेस्ट मैच के लिए ऑस्ट्रेलिया: आरोन फिंच, मार्कस हैरिस, उस्मान ख्वाजा, शॉन मार्श, ट्रैविस हेड,मिशेल मार्श, टिम पेन(कप्तान) पैट कमिंस, मिचेल स्टार्क, नाथन लायन, जोश हेज़लवुड

First published: 25 December 2018, 8:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी