Home » क्रिकेट » india vs australia: australian skipper aaron finch says india is strong in their own backyard
 

भारत के खिलाफ सीरीज को लेकर फिंच ने दिया बड़ा बयान, कहा-टीम इंडिया अपने घर में मजबूत है लेकिन...

न्यूज एजेंसी | Updated on: 19 February 2019, 10:27 IST

आस्ट्रेलिया की सीमित ओवरों की टीम के कप्तान एरॉन फिंच ने कहा है कि भारतीय टीम अपने घर में इस समय सर्वश्रेष्ठ टीम है और आस्ट्रेलिया को भारत को उसकी घरेलू परिस्थितियों में हराना है, तो उसे अपना सर्वश्रेष्ठ देना होगा. आस्ट्रेलिया को अगले सप्ताह भारत का दौरा करना है. दोनों देशों के बीच टी-20 सीरीज की शुरुआत 24 फरवरी से हो रही है.

यह भी पढ़ें: आशीष नेहरा ने टीम मैनेजमेंट को दी सलाह, कहा-वर्ल्ड कप में उमेश यादव की जगह इस खिलाड़ी को दें मौका, मचा देगा तहलका

क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने फिंच के हवाले से लिखा है, "वनडे क्रिकेट में वह अपने घर में मौजूदा समय की सर्वश्रेष्ठ टीम है इसलिए आपको उनके सामने पूरे आत्मविश्वास और सही रणनीति के साथ उतरना होता है."

भारत ने बीते महीने ही आस्ट्रेलिया का दौरा समाप्त किया था जहां तीन वनडे मैचों की सीरीज में आस्ट्रेलिया को भारत के हाथों मात खानी पड़ी थी. भारत ने आस्ट्रेलिया को टेस्ट सीरीज में 2-1 से मात दी थी और 71 साल में पहली बार आस्ट्रेलियाई जमीन पर टेस्ट सीरीज जीत इतिहास रचा था.

यह भी पढ़ें: वर्ल्डकप के बाद क्रिकेट की दुनिया को अलविदा कह देंगे धोनी समेत ये पांच दिग्गज

भारत दौरे पर आस्ट्रेलिया पांच वनडे और दो टी-20 मैच खेलेगी. इसी साल 30 मई से इंग्लैंड में वनडे विश्व कप शुरू हो रहा है. इस विश्व कप से पहले यह भारत की आखिरी सीरीज होगी.

First published: 19 February 2019, 8:01 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी