Home » क्रिकेट » india vs australia: australian squad unchanged for next two test match against india
 

आखिरी दो टेस्ट मैच के लिए घोषित हुई ऑस्ट्रेलिया की टीम, ख़राब फॉर्म के बाद भी इस खिलाड़ी को मिला मौका

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 December 2018, 14:59 IST

ऑस्ट्रेलिया टीम ने पर्थ मैच में भारत को हरा कर पहले मैच में मिली हारका बदला ले लिया है. इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 146 रनों से मात दी है. वहीं अब टीम इंडिया का सामना ऑस्ट्रेलिया से 26 दिसंबर को मेलबर्न में होगा. इसके अलावा इस सिरीज का आखिरी मैच 3 जनवरी को खेला जाएगा. सिरीज के बाकी बचे मैचों के लिए क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने टीम की  घोषणा कर दी है. 

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने बाकि के दो मैचों के लिए टीम की घोषणा कर दी है. बाकि के मैचों के लिए टीम में कोई भी बदलाव नहीं किया गया है. ऑस्ट्रेलियन क्रिकेट टीम के मुख्य चयनकर्ता  टेवर होन्‍स ने कहा कि पर्थ मैच के बाद  बनाई थी, हम उस लय को बरक़रार रखना चाहते हैं.

आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि हमारे पास इस समय स्टार्क, कमिंस,  जोश हेजलवुड और पीटर सिडल जैसे गेंदबाज़ है, ऐसे में हमारी टीम का संतुलन सही है. इसी वजह से हमने आगामी दो मैच मैचों के लिए भी 13 सदस्‍यीय टीम में कोई बदलाव नहीं करने का निर्णय लिया हैं.

ऑस्‍ट्रेलिया की 13 सदस्‍यीय टीम: टिम पेन (कप्‍तान और विकेटकीपर), एरोन फिंच, मार्कस हैरिस, उस्‍मान ख्‍वाजा, शॉन मार्श, पीटर हैंड्सकॉम्‍ब, ट्रेविस हेड, मिशेल स्‍टार्क, पैट कमिंस, नाथन लियोन, जोश हेजलवुड, मिशेल मार्श, पीटर सिडल

First published: 18 December 2018, 14:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी