Home » क्रिकेट » india vs australia: chahal took a interview of virat kohli in chahal tv
 

तीन महीने से टीम इंडिया के लिए वॉटर बॉय बना हुआ ये खिलाड़ी, क्रिकेट खेलने की जगह चला रहा है 'चैट शो'!

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 January 2019, 12:05 IST

टीम इंडिया के स्टार लेग स्पिनर यजुवेंद्र चहल इस समय ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर हैं. लेकिन इसके बाद भी उन्हें अभी उन्हें टीम में अभी तक शामिल नहीं किया गया हैं. आप को जानकर हैरानी होगी कि पिछले तीन महीनों में चहल को टीम में शामिल नहीं किया गया हैं. जिसके बाद चहल मैच के बाद मैच के स्टार खिलाड़ियों से बात करते हैं. इस शो का नाम चहल टीवी हैं.

पहले मैच में शतक लगाने के बाद रोहित शर्मा आए थे , वही दूसरे मैच में उन्होंने इस शो में विराट कोहली से बात की. कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे मैच में शतक लगाया था.

इस शो में विराट भी चहल के दीवाने हो गए. इस दौरान चहल उन्हें पूछा कि क्या उन्होंने कभी सोचा था कि वो इस शो में आएँगे. जिस पर कोहली ने कहा कि नहीं कभी नहीं, इस शो में आना मेरे लिए 39वां शतक लगाने और मैन ऑफ द मैच बनने से ज़्यादा हैं.

वहीं जब चहल ने कोहली से इस शो को प्रमोट करने को कहा तो कोहली ने कहा कि अगर आप को इस शो में आना है तो आप को कुछ यादगार प्रदर्शन करना होगा. अगर आप ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया तो आप को इस शो में आने का मौका नहीं मिलेगा. इसके लिए आप को शतक या फिर फिर 5 विकेट लेने होंगे. आपने अगर सौ नहीं बनाया या पांच विकेट नहीं लिया तो ये भाई साहब टाइम नहीं देते.

First published: 16 January 2019, 12:05 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी