Home » क्रिकेट » india vs australia: coach ravi shastri beer drinking video viral
 

Video: ऑस्ट्रेलिया में कोच रवि शास्त्री ने किया कुछ ऐसा, सवा सौ करोड़ भारतीयों का सिर झुका शर्म से

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 December 2018, 12:18 IST

टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को मेलबर्न टेस्ट मैच में 137 रनों से हरा दिया है. इस मैच में भारत के हीरो एक बार फिर से स्टार गेंदबाज़ जसप्रीत बुमराह रहे. उन्होंने इस मैच में उन्होंने 9 विकेट हासिल किये थे. इस मैच में जीत के साथ भारत ने सीरीज में 2-1 से बढ़त बना ली है. इस जीत के साथ टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री पूरे सेलिब्रेशन के मूड में दिखे. इस दौरान वो बीयर पी रहे थे.

मैच के बाद जब टीम इंडिया अपने होटल जा रही थी, तब बस से पहले रवि शास्त्री उतरे. इस दौरान उनके हाथों में बीयर की बोतल पकड़ी हुई थी और वो बीयर पीते हुए होटल के अंदर जा रहे थे. गौरतलब है कि रवि शास्त्री हमेशा से ही अपने बयानों की वजह से आलोचना का शिकार होते रहते हैं.

इस दौरान विराट कोहली डांस करते हुए होटल में जा रहे थे. वहीं दूसरी और उनके बाद हार्दिक पंड्या भी इस मैच में डांस करते हुए नज़ए आए. आप को बता दें कि कोहली की कप्तानी में भारत ने पहले बार ऑस्ट्रेलिया में बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच जीता है.

इससे पहले भारत ने ऑस्ट्रेलिया को एडिलेड मैच में भी हराया था. इसके अलावा भारत को पर्थ टेस्ट मैच में हार का सामना करना पड़ा था. ऐसे में अब भारत के पास सिडनी टेस्ट मैच में इतिहास रचने का मौका है.

First published: 31 December 2018, 12:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी