Home » क्रिकेट » india vs australia:cricket australia announced squad for limited-overs tour of India, starc is all set to miss series
 

INDvsAUS: भारत के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया ने घोषित की अपनी टीम, बिग बैश के इस स्टार खिलाड़ी को किया गया शामिल

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 February 2019, 9:59 IST

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 26 फरवरी से वनडे सीरीज खेली जानी है. इस सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया ने अपनी टीम की घोषणा कर दी है. इस सीरीज के लिए टीम में मिशेल स्टार्क को शामिल नहीं किया है. गौरतलब है कि श्रीलंका के खिलाफ आखिरी टेस्ट मैच में उनको चोट लग गई थी. जिस वजह से वो इस सीरीज का हिस्सा नहीं होंगे.

इसके अलावा पहले ही कमर चोट की वजह से बाहर चल रहे जोश हेज़लवुड भी इस टीम का हिस्सा नहीं है. ऐसे में टीम की गेंदबाज़ी की कमान पैट कमिंस के हाथों में होगी. जबकि उनका साथ देने के लिए इस बिग बैश में सबसे ज्यादा विकेट हासिल करने वाले केन रिचर्डसन को टीम शामिल किया गया है.

जबकि भारत के खिलाफ वनडे सीरीज में शानदार प्रदर्शन करने वाले शॉन मार्श भी चोट की वजह से तीसरे मैच से टीम का हिस्सा बन पाएंगे. उनके विकल्प के रूप में टीम में बिग बैश में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले डीअर्सी शार्ट को शामिल किया गया है. टीम की कमान एक बार फिर से आरोन फिंच के हाथों में हैं.

15 सदस्यीय ऑस्ट्रेलियाई टीम: एरोन फिंच (कप्तान), उस्मान ख्वाजा, शॉन मार्श, पीटर हैंड्सकॉम्ब, ग्लेन मैक्सवेल, एश्टन टर्नर, मार्कस स्टोइनिस, एलेक्स केरी, पैट कमिंस, नाथन कूल्टर-नाइल, झिये रिचर्डसन, केन रिचर्डसन, जेसन बेहरेनडोर्फ, नाथन लियोन, एडम ज़म्पा डी आर्सी शॉर्ट

First published: 7 February 2019, 8:46 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी