Home » क्रिकेट » India vs Australia: Fit Ravindra Jadeja available for boxing day Test match, says BCCI
 

जडेजा की फिटनेस को लेकर बीसीसीआई और टीम मैनजेमेंट आमने-सामने, बोर्ड ने बताया सच

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 December 2018, 10:07 IST

पर्थ टेस्ट मैच में टीम इंडिया चार गेंदबाज़ों के साथ मैदान में उतरी थी. इस दौरान टीम को हार का सामना करना पड़ा था,जिसके बाद से टीम मैनजेमेंट की काफी ज्यादा आलोचना की जा रही है. टीम में जडेजा के होने के बाद भी उनको मौका न मिलने की वजह से  टीम मैनजेमेंट अब सवालो के घेरे में है. ऐसे में अब बीसीसीआई ने जडेजा की चोट को लेकर अपना बयान जारी कर दिया है. 

बोर्ड ने जडेजा को लेकर अपने जारी बयान में कहा है कि वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज में जडेजा ने कंधे में परेशानी की बात कही थी. जिसके बाद उन्हें आराम करने को कहा गया था, यही नहीं रणजी क्रिकेट में उन्होंने 64 ओवर बिना किसी दिक्कत किये थे. जिसके बाद ही उन्हें फिट घोषित किया गया था और उनका चयन ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए हुआ था.

बोर्ड ने आगे कहा है कि जडेजा की ये ऑस्ट्रेलिया में जा कर एक बार फिर से उभरी है. जिस वजह से उन्हें पर्थ मैच में मौका नहीं मिला था. वो अभ्यास सत्र के दौरान भी गेंदबाज़ी नहीं कर पा रहे है. जिस वजह से उन्हें टीम में शामिल नहीं किया गया था. वही अब वो फिट है और वो मेलबर्न में खेल सकते है.

रवि शास्त्री ने हाल में ही अपने बयान में कहा था कि जडेजा कंधे की चोट ठीक होने में उम्मीद से अधिक समय लग गया है. जिसके बाद से चोट प्रबंधन पर भी सवालिया निशान लग गया था क्योंकि आफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन भी चोट के कारण पर्थ टेस्ट मैच में नहीं खेल पाए थे.

First published: 24 December 2018, 10:07 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी