Home » क्रिकेट » india vs australia: hanuma vihari gets trapped in pat cummins bouncer
 

VIDEO: कमिंस की गेंद पर मैदान पर हुआ कुछ ऐसा, इंडियन ड्रेसिंग रूम हुआ सन्न

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 December 2018, 10:09 IST

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आज मेलबर्न में तीसरा मैच खेला जा रहा है. इस मैच में भारत के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया. इस मैच में भारतीय सलामी बल्लेबाज़ों ने अच्छी बल्लेबाज़ी की. इस दौरान उन्होंने 18 ओवर तक टीम इंडिया का कोई भी विकेट गिरने नहीं दिया. हालांकि वो कमिंस ज्यादा देर तक सामना नहीं कर सके. कमिंस इस बार हनुमा विहारी का शिकार बनाया.

बाउंसर से डराया

पारी के 14वें ओवर में कमिंस की बाउंसर हनुमा के सिर पर  लगी थी. इस दौरान वो किसी तरह से बच गए थे, लेकिन 5 ओवर बाद हनुमा कमिंस की खतरनाक बाउंसर से खुद को नहीं बचा सके और और आउट हो गए. हनुमा ने इस बार कमिंस की बाउंसर पर डक करने की जगह खेलने की कोशिश की थी, लेकिन गेंद उनके दस्ताने से लग कर दूसरी स्लिप में चली गई और फिंच ने उसे पकड़ लिया. इस दौरान विहारी 66 गेंदों पर केवल 8 रन बना सके.

कमिंस की बाउंसर पहले सिर पर लगी थी  

इस मैच के 18 ओवर में ऑस्ट्रेलिया के स्टार गेंदबाज़ कमिंस की गेंद हनुमा के हेलमेट पर जा कर लगी. जिसके बाद भी हनुमा ने एक रन चुरा  लिया. इस दौरान जब अंपायर उनसे पूछा कि क्या वो ठीक है. जिसके बाद टीम इंडिया के फिजियो मैदान पर आए और उन्होंने हनुमा के सिर को देखा. इसी बीच कमिंस भी उनके पास और उनके हालचाल जाना.

पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी टीम इंडिया ने एक सधी हुई शुरुआत की. इस दौरान  हनुमा विहारी ने पारी को सँभालने की कोशिश की, जबकि मयंक ने भी अपनी फॉर्म को जारी रखा और रन बनाए. दोनों ने पहले विकट के लिए 40 रन की साझेदारी की. इस दौरान विहारी 8 रन बना के आउट हो गए. उन्होंने 66 गेंदों में का सामना किया था. उन्हें कमिंस ने आउट किया. उनके आउट होने के बाद पुजारा और मयंक ने टीम को संभाला.

First published: 26 December 2018, 10:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी