Home » क्रिकेट » INDIA vs australia: i stay in a bus dont have a home ms dhoni tells to his little fan
 

वीडियो: जब धोनी ने अपने फैन से कहा-'मैं बस में रहता हूं, मेरे पास घर नहीं है'

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 December 2018, 8:02 IST

भारत के दिग्गज विकेटकीपर-बल्लेबाज़ महेंद्र सिंह धोनी के फैंस इस समय पुरे देश में है. जिसमे हर उम्र के लोग शामिल है. हाल में ही धोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. इस वीडियो में धोनी अपने छोटे फैन के साथ नज़र आ रहे है. इस वीडियो में धोनी कह रहे है कि उनके पास घर नहीं है और वो बस में रहते हैं.

View this post on Instagram

Main bus me hi rehta hoon 😂 #Msdhoni

A post shared by Sakshi Singh Dhoni FC 🍓 (@_sakshisingh_r) on

इस वीडियो में धोनी के नन्ही फैन जब उनसे पूछती है कि वो कहां रहते है तो धोनी जवाब देते है कि वो बस में रहते है क्योंकि उनका घर बहुत दूर है. इस विडिओ में दोनों के बीच बात यही खत्म नहीं हुई. इसके बाद धोनी ने उससे पूछा कि आप का घर नहीं है,  तो वो जवाब देते हुए कहती है कि मेरा घर तो बहुत पास में है. 

यह भी पढ़ें: BCCI ने न्यूज़ीलैण्ड दौरे के लिए घोषित की टीम, ख़राब फॉर्म से जूझ रहे इस खिलाड़ी को नहीं मिली जगह

आप को बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी इस समय क्रिकेट से दूर है. वो इस समय अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. ऐसे में अब धोनी के फैंस भारत-ऑस्ट्रेलिया वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया की घोषणा का इंतजार कर रहे हैं. यह तीन मैचों की वनडे सीरीज 12 जनवरी से शुरू होगी. आप को वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज में उन्हें जगह नहीं दी गई थी.

यह भी पढ़ें: सहवाग का तिहरा शतक नहीं इस इंडियन की ये पारी है टेस्ट की बेस्ट इनिंग'

वही हाल में ही उनके रणजी न खेलने को लेकर काफी विवाद हुआ था. जिसके बाद झारखण्ड के कोच ने उन बचाव करते हुए कहा था कि हम इस को लेकर धोनी से बात क्र चुके हैं. जिस पर धोनी ने कहा कि अगर वो इस समय रणजी खेलेंगे तो किसी युवा खिलाड़ी को बाहर बैठना पड़ेगा। जिस वजह से वो नहीं चाहतें है कि किसी भी युवा खिलाड़ी को उनकी वजह से बाहर बैठना पड़े. हमे उनकी आलोचना से बचना होगा और उन्हें समझना होगा.

First published: 24 December 2018, 8:02 IST
 
अगली कहानी