Home » क्रिकेट » india vs australia: india announced his 13 men squad against australia,ishant out, Ashwin in doubt for Test
 

IndvsAus: सिडनी टेस्ट मैच से पहले कोहली ने की बड़ी चूक, अच्छे प्रदर्शन के बाद भी इस खिलाड़ी को किया बाहर

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 January 2019, 9:40 IST

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच गुरुवार से आखिरी टेस्ट मैच खेला जाएगा. इस टेस्ट मैच में जहां भारत की कोशिश इस मैच को जीत कर सिरीज अपने नाम करने की होगी, वहीं ऑस्ट्रेलिया इस मैच में जीत हासिल कर सिरीज को बराबरी पर खत्म करना चाहेगा. ऐसे में भारत इस मैच को लेकर किसी भी तरह की कोई कमी नहीं छोड़ना चाहता है. इसी वजह से भारत ने इस टेस्ट मैच से पहले टीम की घोषणा कर दी है.

सिडनी टेस्ट मैच के लिए विराट कोहली ने 13 खिलाड़ियो के नाम की घोषणा कर दी है. लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे इशांत शर्मा को टीम में जगह नहीं दी गई है. इसके अलावा चोट की वजह से पिछले दो टेस्ट न खेल पाने वाले अश्विन को भी टीम में शामिल किया गया है. उनके खेलने या न खेलने का फैसला मैच से पहले ही लिया जाएगा.

इसके अलावा खराब फॉर्म से जूझ रहे राहुल को एक बार फिर से टीम में शामिल किया गया है. उनको टीम में रोहित शर्मा की जगह शामिल किया गया है. ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि नंबर 6 पर एक बार फिर से हनुमा विहारी नज़र आएँगे. इसके अलावा तीसरे तेज गेंदबाज़ के रूप में उमेश यादव को टीम में शामिल किया गया है. जो काफी ज्यादा हैरान करने वाला फैसला है. पर्थ टेस्ट मैच उन्होंने पूरे मैच में सिर्फ 3 विकेट ही हासिल किये थे.

सिडनी टेस्ट मैच के लिए 13 सदस्यीय टीम इंडिया:  विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे (उपकप्तान), केएल राहुल, मयंक अग्रवाल, चेतेश्वर पुजारा, हनुमा विहारी, ऋषभ पंत, रविंद्र जडेजा, कुलदीप यादव, आर अश्विन, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह , उमेश यादव
 

First published: 2 January 2019, 9:40 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी