Home » क्रिकेट » india vs australia; india erred in perth by not including spinner says sanjay manjrekar
 

टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन को लेकर फूटा इस दिग्गज का गुस्सा, कोहली और शास्त्री को सुनाई खरी-खोटी

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 December 2018, 13:30 IST

टीम इंडिया को पर्थ टेस्ट मैच में हार का सामना करना पड़ा था. पर्थ मैच में हार के बाद से टीम इंडिया की आलोचना की जा रही है. कई दिग्गज टीम चयन से खुश नज़र आ रहे है. आप को बता दें कि इस टेस्ट मैच में टीम इंडिया चार तेज़ गेंदबाज़ों के साथ मैदान में उतरी थी. जिसके बाद टीम को मैच दौरान एक स्पिनर की कमी खली थी. ऐसे में अब संजय मांजरेकर ने चयन पर सवाल उठाए हैं. 

टीम मैनेजमेंट की आलोचना करते हुए उन्होंने कहा की चयन को लेकर टीम मैनजेमेंट को अब जिम्मेदारी लेनी होगी. उनके निर्णय की वजह से टीम को नुकसान हुआ है. आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि नथान लायन एक शानदार स्पिनर है, लेकिन मैं ये नहीं कह रहा हूँ कि वो ज्यादा प्रभावी होते, लेकिन  टीम इंडिया चार तेज़ गेंदबाज़ों के साथ मैदान में उतर कर गलती की है. मुझे लगता है उमेश की जगह भुवनेश्वर को मौका मिलना चाहिए था.

आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि अगर टीम के पास एक स्पिनर होता तो टीम रफ स्थान का फायदा उठा सकती थी. भारत बाएं हाथ के बल्लेबाज़ों पर दबाव बना सकती थी, लेकिन भारत ने मौका खो दिया. मुझे लगता लगता है कि रविंद् जडेजा का चौथे तेज गेंदबाज के बजाय अधिक उपयोग हो सकता था.

आप को बता दें कि उमेश ने इस मैच में सिर्फ दो विकेट हासिल किये थे. वही नथान लायन ने अपनी गेंदबाज़ी से मैच का रुख ही बदल दिया था. उन्होंने पहली पारी में 6 विकेट हासिल किये थे. वहीं दूसरी पारी में भी तीन विकेट हासिल किये थे और उन्हें मैन ऑफ़ द मैच मिला था. 

First published: 19 December 2018, 13:30 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी