Home » क्रिकेट » india vs australia: indian captain virat kohli gave a autography to his little fan
 

Video: विराट कोहली ने अपनी नन्ही फैंस के लिए किया ऐसा, जीता 125 करोड़ भारतीयों का दिल

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 December 2018, 15:10 IST

विराट कोहली हमेशा से अपने व्यवहार के लिए लोगों के निशाने पर रहते है. कई बार कोहली अपने व्यवहार की वजह से लोगों और खिलाड़ियों के निशाने पर आ गए है. इसी बीच ऑस्ट्रेलिया में विराट  कोहली ने कुछ ऐसा किया कि जिसने भी कोहली को देखा वो कोहली का दीवाना हो गया. तो आइये जानते है कि विराट कोहली ने ऐसा क्या किया है.

ऑस्ट्रेलिया में एक अभ्यास सत्र के दौरान टीम इंडिया मैदान पर जा रही थी. इस दौरान कुछ फैंस विराट कोहली का इंतज़ार कर रहे थे. जिसमे एक छोटी बच्ची भी थी. जैसे ही विराट बस से बाहर निकले, उस बच्ची ने विराट को 'चाचू' कह कर बुलाया. जिसके बाद कोहली उनके पास पहुंचे और उसे बच्ची को ऑटोग्राफ दिया. जिसके बाद जिसमे भी कोहली को इस अवतार में देखा वो कोहली का फैन हो गया.

गौरतलब है कि पर्थ टेस्ट के दौरान ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पैन और कोहली के बीच काफी ज्यादा जुबानी जंग हुई थी. जिसके बाद कोहली की काफी ज्यादा आलोचना हुई थी. जिसको लेकर कोहली ने साफ़ किया कि जो भी मैदान में हुआ है, उससे उनके खेल पर कोई भी असर नहीं पड़ेगा.

हाल में खुद पर उठ रही आलोचना को लेकर कोहली ने कहा था कि वो जो करते है और क्या सोचते है, मुझे ये किसी को बताने की जरूरत नहीं है. कुछ चीज़े मेरे बह में नहीं होती है और मैं उनके बारे में नहीं सोचता हूँ. मेरा ध्यान इस समय टेस्ट सीरीज और टीम के अच्छे प्रदर्शन है.

First published: 27 December 2018, 15:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी