Home » क्रिकेट » India Vs Australia: Ishant Sharma bowled Australian opener Aaron finch in his first over
 

Video: इशांत की इस गेंद ने ऑस्ट्रेलिया को कर दिया हैरान, तीसरी ही गेंद पर उड़ा दिया ओपनर फिंच का विकेट

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 December 2018, 10:17 IST

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की बॉर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज का पहला मैच एडिलेड के ओवल मैदान पर खेला जा रहा है. भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चेतेश्वर पुजारा के बेहतरीन शतक की बदौलत अपनी पहली पारी में 250 रन बनाए. इसके बाद इशांत शर्मा ने पहले ही ओवर में ऑस्ट्रेलिया को हैरान कर दिया.

इशांत शर्मा ने अपनी एक बेहतरीन गेंद से ओपनर आरोन फिंच को क्लीन बोल्ड करके ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत बिगाड़ दी. इशांत ने आते ही एरॉन फिंच को स्विंग गेंद फेकी. जिसे वो समझ नहीं पाए और बोल्ड हो गए. ऑस्ट्रेलिया को पहले ही ओवर में झटका देकर भारतीय टीम काफी खुश दिखी.

कप्तान विराट कोहली ने ईशांत शर्मा को शाबाशी दी और जमकर एन्जॉय किया. दरअसल, इशांत की पहली गेंद पर फिंच ने उसे पंत तक जाने दिया. दूसरी गेंद पर एलबीडब्ल्यू की जोरदार अपील हुई लेकिन अंपायर ने उसे नकार दिया. इसके बाद अगली ही गेंद पर इशांत नें फिंच को बोल्ड करते हुए पवेलियन का रास्ता दिखा दिया.

इसके बाद कप्तान विराट कोहली ने जोशीले अंदाज में इस विकेट को सेलिब्रेट किया. इस विकेट की कीमत टीम इंडिया को अच्छे से पता थी और कप्तान विराट कोहली के चेहरे पर इसका असर भी दिखा. कोहली के चेहरे के भाव बहुत अलग थे, जो उनकी आक्रमकता को दिखा रहे थे. 

फिलहाल ऑस्ट्रेलिया ने अपने 4 विकेट खोकर 117 रन बना लिए हैं. चाय के समय तक ट्रेविस हेड 17 और हेंड्स कॉम्ब 33 रन बनाकर खेल रहे हैं. ऑस्ट्रेलिया अभी भारत से पहली पारी के आधार पर 133 रन पीछे है. 

First published: 7 December 2018, 10:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी