Home » क्रिकेट » India vs Australia: Ishant Sharma spells out Team India’s mantra ahead of first Test
 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सिरीज से पहले इशांत शर्मा ने टीम को दिया जीत का मंत्र, कही ये बड़ी बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 November 2018, 17:22 IST

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने मंगलवार को कहा कि टीम का लक्ष्य आस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज जीतना है. भारत और आस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज छह दिसम्बर से एडिलेड में शुरू हो रही है.इशांत ने कहा कि कोई भी खिलाड़ी व्यक्तिगत रूप से बेहतर प्रदर्शन देने के बजाए एक टीम के रूप में टेस्ट सीरीज जीतने पर ध्यान दे रहे हैं.

क्रिकेट आस्ट्रेलिया की एकादश के खिलाफ बुधवार से शुरू हो रहे अभ्यास मैच से पहले इशांत ने संवाददाताओं से कहा कि हमारे लिए सबसे बड़ी चीज है इस सीरीज को जीतना और हर खिलाड़ी इसी पर ध्यान दे रहा है. हमारा केवल एक ही लक्ष्य है आस्ट्रेलिया में सीरीज जीतना.


इशांत ने कहा कि हर कोई इसके लिए जुनूनी हैं और सीरीज जीतने के लिए प्रेरित भी. आस्ट्रेलिया में ही नहीं, बल्कि इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भी खेलने के दौरान हम प्रेरित थे. मुझे लगता है कि यह हमारे लिए सबसे बड़ा अवसर है.

इशांत का मानना है कि खिलाड़ियों पर दबाव रहता है. उन्होंने कहा कि अगर आप अपने देश का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं, तो दबाव रहेगा। मुझे लगता है कि मेरे लिए यह एक अच्छा अवसर है, क्योंकि टीम में मोहम्मद शमी, उमेश यादव, जसप्रीत बुमराह और भुवनेश्वर कुमार जैसे खिलाड़ियों के होने से आपके लिए टीम में प्रतिस्पर्धा अधिक हो जाती है. ऐसे में अगर आप अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाएंगे, तो आपको बैंच पर बैठकर मैच देखना होगा.

First published: 27 November 2018, 17:22 IST
 
अगली कहानी