Home » क्रिकेट » india vs australia; mathew hayden says virat kohli could change the whole series
 

IND vs AUS: हेडेन ने दी ऑस्ट्रेलिया को चेतावनी, कहा-धोनी से इस खिलाड़ी रह बच कर, हावी रहेगा पूरी सीरीज में

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 February 2019, 13:09 IST

भारत और ऑस्ट्रेलिया को 24 फरवरी से पांच वनडे मैच और दो मैचों की टी-20 सीरीज की शुऊआत हो रही है. इस सीरीज से पहले फैंस एक रोमांचक सीरीज की उम्मीद कर रहें हैं. इसी कड़ी में अब ऑस्ट्रेलिया के महान बल्लेबाज़ हेडेन ने ऑस्ट्रेलिया को चेतावनी दी है. उनका मानना है कि इस सीरीज में कोहली ऑस्ट्रेलिया पर भारी पड़ेंगे.

इस सीरीज को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि हाल में ही ऑस्ट्रेलिया में हुई सीरीज में झाय रिचर्ड्सन ने विराट कोहली के लिए मुश्किलें पैदा की थी. इस दौरान ऑस्ट्रेलिया में खेलते हुए उन्होंने कोहली को तीन बार आउट किया था, लेकिन भारत में हालात यहां से बिल्कुल अलग होंगे. रिचर्डसन एक युवा गेंदबाज हैं जिनको भारत में खेलने का अनुभव नहीं है,ऐसे में मुझे लगता है विराट यहां हावी रहेंगे.

बेहरेनडोर्फ और रोहित के बीच टक्कर को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि बेहरेनडोर्फ के पास लंबाई है और उसके पास स्पीड भी है. ऐसे में वो किसी भी गेंदबाज़ के लिए मुसीबत बन सकता है. इसके अलावा उसे इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि रोहित इस समय अपने खेल के टॉप पर हैं.

यह भी पढ़ें: आशीष नेहरा ने टीम मैनेजमेंट को दी सलाह, कहा-वर्ल्ड कप में उमेश यादव की जगह इस खिलाड़ी को दें मौका, मचा देगा तहलका

गौरतलब है कि इस सीरीज से दोनों ही देश वर्ल्ड कप को लेकर खुद को तैयार करना चाहेंगे. वहीं इस सीरीज में ऑस्ट्रेलिया के पास घरेलू जमीं पर मिली हार का बदला लेने का मौका है.

First published: 19 February 2019, 13:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी