Home » क्रिकेट » india vs australia: matthew hayden says he thinks marcus stoinis is better allrounder then hardik pandya
 

INDvsAUS: सीरीज से पहले हेडेन ने खेला माइंडगेम्स, इस खिलाड़ी को बताया हार्दिक से बेहतर

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 February 2019, 10:02 IST

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 24 फरवरी से सीरीज की शुरुआत हो रही हैं. इस सीरीज से पहले टीम इंडिया की कोशिश जहां जीत हासिल करने की होगी, जबकि ऑस्ट्रेलिया इस सीरीज में जीत हासिल कर के घर में मिली हार का बदला लेना चाहेगी. ऐसे में सीरीज से पहले ही ऑस्ट्रेलिया की तरफ से माइंडगेम्स शुरू हो गए हैं. ऑस्ट्रेलिया के महान बल्लेबाज़ हेडेन ने हार्दिक पांड्या को लेकर बात की.

हेडेन ने भारत के युवा आलराउंडर हार्दिक पंड्या और ऑस्ट्रेलिया के आलराउंडर मार्कस स्टोइनिस के बीच तुलना की. इस दौरान उन्होंने स्टोइनिस की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि वो अब एक अच्छे आलराउंडर के रूप में आगे आ रहा है. ये दुर्भाग्यशाली है कि उसे अभी तक टेस्ट मैच खेलने का मौका नहीं मिला हैं. लेकिन वो वर्ल्ड क्लास खिलाड़ी हैं. जबकि हार्दिक भी अच्छे खिलाड़ी हैं.

इसके अलावा उन्होंने मैक्सवेल और चहल के बीच मैदानी जंग को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि मैक्सवेल और चहल के बीच एक रोमांचक जंग देखने को मिलेगी. इसके अलावा मैक्सवेल के ऊपर बीच के ओवर में रन बनाने की जिम्मेदारी भी होगी. 

First published: 20 February 2019, 10:02 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी