Home » क्रिकेट » india vs australia mayank agarwal scored 300 against some canteen people and waiters says former australian kerry okeefe
 

IndvsAus: इस ऑस्ट्रेलियन खिलाड़ी ने पार की सारें हदें, मयंक अग्रवाल को लेकर की ये 'अपमानजनक' टिप्पणी

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 December 2018, 10:09 IST

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज में कोई विवाद न हो ऐसा कभी भी नहीं हुआ है. कुछ ऐसा ही नज़ारा मेलबर्न में देखने को मिला जब ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ियों ने लाइव् मैच के दौरान मयंक अग्रवाल का मजाक उड़ाना शुरू कर दिया. ऑस्ट्रेलिया के पूर्व टेस्ट खिलाड़ी कैरी ओकीफ ने मयंक अग्रवाल की बल्लेबाज़ी को लेकर सवाल उठा दिए थे.

इस दौरान उन्होंने मयंक की बल्लेबाज़ी को लेकर बात करते हुए उन्होंने रणजी ट्रॉफी में जो तीसरा शतक लगाया है वो कैंटीन में काम करने के लिए वाले लोगों और वेटर्स के खिलाफ बनाया है. इसके अलावा ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज़ मार्क वॉ ने कहा कि भारत में 50 से ज्यादा का औसत दरअसल 40 के बराबर होता है.

आप को बता दें कि विजय हज़ारे 2017-18 में मयंक ने कर्नाटक के लिए खेलते हुए 90.37 के औसत से आठ मैचों में 723 रन बना दिए थे. इसके अलावा इसी दौरान उन्होने रणजी में 1160 रन बनाए थे. इसी सत्र में उन्होंने महाराष्ट्र के खिलाफ 304 रनों की नाबाद पारी खेली थी.उनके इस कमेंट के बाद सोशल मीडिया पर लोग उनकी काफी ज्यादा आलोचना कर रहे है.

वहीं दूसरी तरफ मयंक ने अपने बल्ले से उनको जवाब दे दिया है. मयंक ने अपने डेब्यू मैच में ही 76 रन की पारी खेली. उनकी इस पारी के सभी क्रिकेट दिग्गज काफी ज्यादा प्रभावित नज़र आ रहें है. उम्मीद की जा रही है कि वो टेस्ट क्रिकेट में अब नियमित सदस्य जाएंगे.

First published: 27 December 2018, 10:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी