Home » क्रिकेट » india vs australia: Mitchell Johnson says Why ‘disrespectful’ Virat Kohli just looks silly
 

कोहली के बर्ताव पर इस ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज का फूटा गुस्सा, कहा-‘अपमानजनक’ और ‘मूर्खतापूर्ण’

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 December 2018, 15:05 IST

कप्तान कोहली और ऑस्ट्रेलिया के कप्तान टिम पेन के बीच हुई जुबानी जंग के बाद से कोहली की लगातार आलोचना हो रही है. कई दिग्गज कोहली के मैदानी रवैये को लेकर निराशा जाता चुके हैं. वही अब ऑस्ट्रेलिया के महान तेज़ गेंदबाज़ मिशेल जॉनसन ने भी कोहली की आलोचना की है. उन्होंने कोहली के बर्ताव को ‘अपमानजनक’ और ‘मूर्खतापूर्ण’ बताया है.

फॉक्स स्पोर्ट्स में लिखे अपने कॉलम में उन्होंने कहा कि मैच खत्म होने के आप को एक दूसरे से आंखें मिलाने, हाथ मिलाने और यह कहना चाहिए कि शानदार मुकाबला रहा.लेकिन कोहली ने पेन के साथ ऐसा कुछ नहीं किया. उन्होंने पेन से हाथ तो मिलाया, लेकिन वो पेन से आंख नहीं मिला सके. ये अपमानजनक है.

आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि कोहली ने इस समय अन्य खिलाड़ियों से दुरी बना ली है. उन्हें लगता है कि वो 'विराट कोहली' है. वो इस समय अलग स्तर पर हैं, लेकिन इस  मैच में उनकी हरकत बेवकूफाना लगी थी. उन्होंने कोहली के उस बयान पर भी उन पर निशाना साधा है, जिस पर उन्होंने कहा था कि वो पहले स्लेजिंग नहीं करेंगे.



जॉनसन ने कोहली पर निशाना साधते हुए कहा कि कोहली ने सीरीज से पहले कहा था कि वो इस सीरीज ने स्लेजिंग नहीं करेंगे, लेकिन उन्होंने खुद इसकी शुरुआत की है. इसके अलावा उन्होंने कहा था की वो इस सीरीज में बेहतर हो कर आए हैं, लेकिन मुझे ऐसा नहीं लग रहा है.

First published: 19 December 2018, 15:05 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी