Home » क्रिकेट » India vs Australia: No One Wins at Brisbane, Why Would India Go There? Asks Brad Haddin
 

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी ने दिया बयान, कहा- हार के डर से ब्रिसबेन नहीं जाना चाहती है टीम इंडिया

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 January 2021, 21:47 IST

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व विकेटकीपर ब्रैड हैडिन ने टीम इंडिया के ब्रिसबेन ना जाने की रिपोर्ट पर बेतुका बयान देते हुए कहा है कि टीम इंडिया का वहां रिकॉर्ड अच्छा नहीं है और इसी कारण टीम वहां नहीं जाना चाहती है. ब्रिसबेन क्रिकेट ग्राउंड जिसे गाबा भी कहा जाता है, वह ऑस्ट्रेलिया टीम का अभेद किला है और वहां कंगारू टीम के खिलाफ कोई और नहीं जीत पाता है.

रविवार को ब्रैड हैडिन ने फॉक्स स्पोर्ट्स से बातचीत के दौरान कहा,"अगर मैं क्रिकेट के लिहाज से देखूं तो भारतीय टीम गाबा क्यों जाना चाहेगी? गाबा में कोई नहीं जीत पाता. ऑस्ट्रेलिया वहां बेहतरीन क्रिकेट खेलती है और वहां कंगारुओं के अलावा कोई और नहीं जीत पाता. यहां एक बात ये है कि टीम इंडिया के खिलाड़ी काफी लंबे समय से बायो बबल में हैं और वो थक गए होंगे."


ऑस्ट्रेलिया के पूर्व विकेटकीपर ने आगे कहा,"आप किसी टेस्ट मैच की जगह नहीं बदल सकते. आपको ऑस्ट्रेलिया आने से पहले पता था कि क्या होने वाला है, वहां कैसे नियम और पाबंदियां हैं. आप ये जानते थे कि ऐसा हो सकता है. हां ये बात सही है कि खिलाड़ी आईपीएल के बाद ऑस्ट्रेलिया दौरे पर काफी लंबे समय से क्वारंटीन हैं, लेकिन ये ऑस्ट्रेलियाई टीम के साथ भी है. मुझे लगता है कि वो ब्रिसबेन में खेलने से बच रहे हैं."

बता दें, रविवार को क्रिकबज ने अपनी एक रिपोर्ट में दावा किया था कि टीम इंडिया ब्रिसबेन में कोरोना वायरल के कारण लगे कड़े प्रतिबंधों के कारण वहां नहीं जाना चाहती है. ब्रिसबेन में जाने पर टीम इंडिया को 14 दिनों के लिए क्वारंटीन में रहना पड़ेगा और इस दौरान उसे कड़े प्रतिबंधों का पालन भी करना पड़ेगा. सिडनी में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामलों के कारण क्वींसलैंड सरकार ने न्यू साउथ वेल्स से आने वाले लोगों के लिए कड़े प्रतिबंध लगाए हैं सभी को 14 दिनों के क्वारंटीन में जाने को कहा जा रहा है.

First published: 3 January 2021, 21:47 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी