Home » क्रिकेट » India vs Australia: No request to shift venues, fourth Test in Brisbane on as of now - Report
 

IND vs AUS: ब्रिसबेन में टेस्ट मैच खेलने नहीं जाना चाहती है टीम इंडिया? बीसीसीआई अधिकारी ने दिया ये जवाब

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 January 2021, 21:30 IST

भारतीय टीम अभी ऑस्ट्रेलिया में हैं, जहां दोनों देशों के बीच 7 जनवरी से सिडनी में इस सीरीज का तीसरा मुकाबला खेला जाएगा. इसके बाद टीम इंडिया ब्रिसबेन जाएगी, जहां काबा के मैदान पर दोनों देश सीरीज के चौथे मुकाबले में एक दूसरे के आमने सामने होंगी. हालांकि, टीम इंडिया के चौथे मुकाबलो को लेकर स्थिति साफ नहीं है.

दरअसल, रविवार को मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया कि टीम इंडिया ब्रिसबेन नहीं जाना चाहती है, क्योंकि वहां पर कोरोना वायरस के असर को रोकने के लिए काफी कड़े प्रतिबंध लागू किए गए हैं और टीम इंडिया को 15 दिनों के लिए सख्त लॉकडाउन का पालना करना पड़ेगा. वहीं अब बीसीसीआई के अब एक अधिकारी ने इस मामले में अपनी चुप्पी तोड़ी हैं.

न्यूज एजेंसी पीटीआई के एक अधिकारी ने बताया है कि स्थिति लगातार बदल रही है. इसके लिए कुछ और दिन इंतजार करना चाहिए. बीसीसीआई अभी इस मामले में थोड़ा इंतजार करेगी. दूसरी तरफ हेराल्‍ड सन ने अपनी एक रिपोर्ट में दावा किया कि क्‍वींसलैंड में दोनों टीमों के खिलाड़ियों को होटल के अंदर सख्त लॉकडाउन का पालन नहीं करना पड़ेगा और खिलाड़ी एक दूसरे से मिलने के लिए स्वतंत्र होंगे. यानि मौजूदा स्थिति यह है कि ब्रिसबेन में ही सीरीज का चौथा मुकाबला खेला जाएगा.


वहीं दूसरी तरप सोमवार को टीम इंडिया सिडनी के लिए उड़ान भरेगी. इस दौरान रोहित शर्मा समेत पांचों टीम के साथ ही ट्रैवल करेंगे. इतना ही नहीं यह खिलाड़ी सिडनी टेस्ट के दौरान चयन के लिए भी उपलब्ध रह सकते हैं. बता दें, चार टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले मैच में टीम इंडिया को 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था, जबकि दूसरे टेस्ट में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को 8 विकेट से हराया था. ऐसे में सीरीज 1-1 की बराबरी पर है.

IND vs AUS: क्या सिडनी टेस्ट में खेल पाएंगे रोहित शर्मा, शुभमन गिल और ऋषभ पंत? रिपोर्ट में किया गया ये दावा

 

First published: 3 January 2021, 21:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी