Home » क्रिकेट » India vs Australia: Pat Cummins says he will be surprised if Virat Kohli keeps quiet
 

कोहली के 'नो स्लेजिंग' बयान का इस ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज़ ने उड़ाया मजाक, कही ये बड़ी बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 November 2018, 12:11 IST

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सिरीज हमेशा से ही अपने रोमांच और ड्रामा के लिए जानी जाती है. हाल में ही विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाने से पहले मीडिया से बात करते हुए स्लेजिंग न करने की बात की थी. जिस पर ऑस्ट्रेलिया के तेज़ गेंदबाज़ पैट कमिंस ने उन पर निशाना साधा है.

 विराट कोहली के नो स्लेजिंग के बयान पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि मैंने उन्‍हें मीडिया में ये बयान देते हुए सुना है कि वे स्लेजिंग नहीं करेंगे लेकिन अगर वो ऐसा नहीं करेंगे तो मुझे हैरानी होगी. आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि कोहली मैदान पर बेहद प्रतिस्पर्धी हैं और वो इसी वजह से सफल है, लेकिन हम इसके लिए तैयार रहेंगे. हम भी मैदान पर  प्रतिस्पर्धी रहेंगे. हम उनके साथ अन्य खिलाड़ियों जैसा ही व्यवहार करेंगे.

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाने से पहले विराट कोहली ने कहा था कि हमारी टीम स्‍लेजिंग वार की शुरुआत नहीं करेगी, लेकिन अगर विरोधी टीम इसकी शुरुआत करती है तो हम इसका जवाब देने में जरा भी देरी नहीं करेंगे.

विराट कोहली ने कहा कि अगर मैदान पर विरोधी टीम के साथ बहस होती है तो इसका मतलब है कि आप झगड़े में हो. अगर विरोधी टीम बिना किसी विवाद के शांति से खेलना चाहती है तो अच्‍छी बात है.

आगे बोलते हुए विराट ने कहा कि मैं अपने आप में अपने पर्सनल स्‍पेस में काफी खुश हूं. मुझे नहीं लगता कि मुझे आगे बढ़कर ऐसी चीजों में कूदने की जरूरत है. मुझे अपनी काबिलियत पर पूरा भरोसा है. मुझे पता है कि मैं बिना किसी उकसावे के भी अच्‍छा खेल सकता हूं.

First published: 19 November 2018, 12:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी