Home » क्रिकेट » india vs australia: playinig xi of team india could nt be announced captain kohli tells a reason
 

IndvsAus: पहले वनडे मैच से पहले नहीं हुआ प्लेइंग XI का ऐलान, विराट कोहली ने बताई यह वजह

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 January 2019, 10:35 IST

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 12 जनवरी से वनडे सिरीज का पहला मैच खेला जाएगा. इस मैच से पहले टीम इंडिया एक बार फिर से विवादों में घिर गई है. एक चैट शो के दौरान हार्दिक और राहुल ने महिलाओं को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. जिस वजह से अभी तक बोर्ड का फैसला नहीं आया है. जिस वजह से पहले वनडे मैच के लिए टीम की घोषणा नहीं हुई हैं.

तैयारी को लेकर बात करते हुए कोहली ने कहा कि हमारा ध्यान इस समय वर्ल्ड कप में तैयारी को लेकर हैं. इस बात से हम वाकिफ है कि हम एक टीम के रूप म क्या चाहते हैं. इसी साल के अंत में हमे इंग्लैंड में वर्ल्ड कप का हिस्सा होना है. हम इसके लिए तैयार हैं.

पहले मैच में टीम को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि विवादों की वजह से ड्रेसिंग रूम में कोई भी बदलाव नहीं आया है. हम अभी भी सकारात्मक है. इन सबसे हमारे मनोबल पर कोई भी असर नहीं पड़ता है. बोर्ड के निर्णय के बाद ही हम किसी भी तरह  कोई फैसला लेंगे.

इससे पहले सर्वोच्च अदालत द्वारा भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) का कामकाज देखने के लिए नियुक्त की गई प्रशासकों की समिति (सीओए) के अध्यक्ष विनोद राय ने भारतीय टीम के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या और सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल पर उनके महिलाओं के खिलाफ दिए गए बयान पर दो मैचों का प्रतिबंध लगाने की सिफारिश की है.

भारत : विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उप-कप्तान), लोकेश राहुल, शिखर धवन, अंबाती रायडू, दिनेश कार्तिक, केदार जाधव, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, रवींद्र जडेजा, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, खलील अहमद और मोहम्मद शमी.

First published: 11 January 2019, 10:35 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी