Home » क्रिकेट » India vs Australia: Preparing for Australia tour by watching videos: Mohammed Shami
 

ऑस्ट्रेलिया टीम के होश उड़ाने को तैयार कोहली का 'ब्रह्मास्त्र', कुछ इस तरह से कर रहा है तैयारी

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 November 2018, 14:42 IST

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 21 नवंबर से T-20 सिरीज का पहला मैच 21 नवंबर से खेला जाएगा. इस मैच के साथ ही भारत के ऑस्ट्रेलिया दौरे की शुरुआत हो जाएगी. गौरतलब है कि भारत को ऑस्‍ट्रेलिया में तीन टी-20 मैचों के अलावा चार टेस्‍ट और फिर अगले साल की शुरुआत में तीन वनडे मुकाबले खेलने हैं. ऐसे में भारत के स्टार तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शमी ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए खुद को तैयार कर रहे हैं.

तैयारी को लेकर तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने सोमवार को कहा कि वह अपने विरोधियों के वीडियो देखकर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली सिरीज के लिए खुद को तैयार कर रहे है.

तैयारी को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि भारतीय तेज गेंदबाजों ने इंग्लैंड में अच्छा प्रदर्शन किया था लेकिन हमारे बल्लेबाज कुछ ख़ास नहीं कर पाए थे. जिस वजह से टीम को 1-4 से हार का सामना करना पड़ा था. उन्होंने कहा कि जहां तक तेज गेंदबाजों का सवाल है तो हमने इंग्लैंड में अच्छा प्रदर्शन किया था. हम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिरीज के लिए भी खुद को तैयार कर रहे हैं. इसके लिए हम कई तरह के वीडियो देख रहे हैं.

आगे बोलते उन्होंने कहा कि हमारी रणनीति इस समय सिरीज पर ध्यान देनी की है. इसके लिए हम अपनी लाइन और लेंथ पर भी काम कर रहे हैं. वही शमी ने स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर की गैरमौजूदगी के बारे में कहा कि अगर वे नहीं खेलते हैं तो उनकी टीम जरूर कमजोर होगी लेकिन आखिर में आपको अपनी रणनीति के हिसाब से चलना होगा. इन सबके बाद भी हमे अपने मजबूत पक्षों पर काम करना होग. 

First published: 13 November 2018, 9:30 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी