Home » क्रिकेट » India Vs Australia: Prithvi Shaw ruled out of the remainder Test series, Mayank Agarwal in his replacement
 

Ind Vs Aus: टीम इंडिया के ट्रॉफी जीतने की उम्मीदों को बड़ा झटका, कोहली का ब्रह्मास्त्र पूरी सिरीज से बाहर

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 December 2018, 19:10 IST

ऑस्ट्रेलिया के पर्थ में चल रहे दूसरे टेस्ट मैच में जीत के लिए लड़ रही टीम इंडिया के बहुत बुरी खबर है. खबर है कि टीम इंडिया के बेहतरीन बल्लेबाज पृथ्वी शॉ चोट के कारण पूरी सिरीज से बाहर हो गए हैं. पृथ्वी शॉ के रिप्लेसमेंट के तौर पर मयंक अग्रवाल को टीम में बतौर ओपनर शामिल किया गया है.

बता दें कि एडिलेड टेस्ट से पहले ऑस्ट्रेलिया इलेवन के खिलाफ अभ्यास मैच के दौरान कैच लेने के चक्कर में वह अपने एड़ी में चोट लगा बैठे थे. उम्मीद की जा रही थी कि वो बॉक्सिंग डे टेस्ट से पहले फिट हो जाएंगे, लेकिन वो अब भी ठीक नहीं हो पाए हैं. इसके बाद वो पूरी सिरीज से बाहर हो गए हैं.

पर्थ टेस्ट के बाद हार्दिक पांड्या भी ऑस्ट्रेलिया जा सकते हैं. हार्दिक पांड्या मुंबई के वानखेड़े मैदान पर बड़ौदा के लिए रणजी ट्रॉफी खेल रहे हैं. उन्होंने गेंद और बल्ले से वहां कमाल दिखाया है. पांड्या ने फाइव विकेट हॉल लेने के साथ-साथ शानदार अर्धशतक भी जमाया है. गौरतलब है कि पहला मैच जीतकर भारत सिरीज में 1-0 से आगे है.

First published: 17 December 2018, 19:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी