Home » क्रिकेट » INDIA VS AUSTRALIA: Ravi Ashwin ruled out of fourth and final Test after failing to recover from injury
 

IndvsAus: सिडनी टेस्ट मैच से पहले भारत को लगा बड़ा झटका, रोहित के बाद अब ये खिलाड़ी हुआ बाहर

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 January 2019, 8:09 IST

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच गुरुवार को सिडनी में चौथा टेस्ट मैच खेला जाएगा. उस मैच से पहले भारत को एक बड़ा झटका लगा है. टीम के स्टार स्पिनर आर आश्विन फिटनेस टेस्ट में फेल होने के बाद इस टेस्ट मैच से बाहर हो गए है. गौरतलब है कि इस टेस्ट मैच से पहले मंगलवार को आर अश्विन ने मैदान पर अभ्यास भी किया था.

गौरतलब है कि अश्विन एडिलेड टेस्ट के दौरान ही चोटिल हो गए थे. जिस वजह से उन्हें पर्थ टेस्ट और मेलबर्न में टीम में शामिल नहीं किया गया था. हालांकि मंगलवार को आर अश्विन मैदान पर फिजियो पैट्रिक फरहार्ट और ट्रेनर शंकर बासु के साथ नज़र आए थे. इस दौरान उन्होंने करीब एक घंटे तक अभ्यास किया था. हालांकि तब भी टीम मैनजेमेंट ने उनकी चोट को लेकर किसी भी तरह का कोई भी फैसला नहीं लिया था.

इससे पहले बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच जीतने के बाद कोहली ने अश्विन की फिटनेस को लेकर बात करते हुए कहा था कि मुझे उम्मीद है कि अश्विन सिडनी टेस्ट मैच से पहले फिट हो जाएंगे. उन्होंने उम्मीद जताई थी कि वो आने वाले चार दिनों में वो वो फिट हो जाएंगे.

अश्विन के बाहर होने के बाद अब सिडनी टेस्ट मैच में जडेजा का खेलना लगभग तय हो गया है. वहीं इस टेस्ट मैच में रोहित शर्मा भी टीम में शामिल नहीं होंगे.वो इस समय अपनी नवजात बच्चे को देखने के लिए अपनी पत्नी के पास आ गए है.

First published: 2 January 2019, 8:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी