Home » क्रिकेट » india vs australia: rohit sharma become a photographer for manish pandey
 

Video: T20 मैच से पहले जब पांडे जी के लिए बल्ला छोड़ कैमरा मैन बन गए रोहित शर्मा

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 November 2018, 13:06 IST

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आज पहला T-20 मैच खेला जाएगा. इस मैच से पहले भारत के उपकप्तान रोहित शर्मा से एक नए अवतार में नज़र आए. जिसे देख कर उनके फैंस भी हैरान हो सकते है. बीसीसीआई ने हाल में ही एक वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में रोहित शर्मा फोटोग्राफर की भूमिका में नज़र आ रहे है.

बीसीसीआई ने शेयर किया वीडियो

हाल में ही बीसीसीआई ने रोहित शर्मा को लेकर एक वीडियो जारी किया है. इस वीडियो में रोहित शर्मा एक फोटोग्राफर की भूमिका में नज़र रहे है. इस वीडियो में रोहित शर्मा मनीष पांडे का फोटो शूट करते हुए नज़र आ रहे है. इस वीडियो में दोनों खिलाड़ी लगातार मस्ती कर रहे हैं.


रोहित के नाम दर्ज हो सकते है कई रिकॉर्ड

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ T-20 सिरीज में रोहित शर्मा क्रिकेट के सबसे छोटे फॉर्मेट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी बन सकते है. इस समय T-20 में सबसे ज्यादा रन बनाने का रिकॉर्ड न्यूज़ीलैण्ड के स्टार बल्लेबाज़ मार्टिन गुप्टिल के नाम दर्ज है. गुप्टिल ने अभी तक T-20 में 2271 रन बनाए है. वही दूसरे नंबर पर है रोहित शर्मा है.रोहित ने अब तक कुल 2207 रन बनाए है. इस सिरीज के दौरान 5 रन बनाने के साथ ही रोहित सबसे ज्यादा T-20 रन बनाने के मामले में गुप्टिल से आगे निकल जाएंगे.

रोहित शर्मा इस समय अपने करियर के सबसे अच्छे दौरे पर है. ऐसे में उनके पास T-20 क्रिकेट में सबसे ज्यादा छक्के लगाने के रिकॉर्ड को तोड़ने का मौका है. आप को बता दें कि इस सामने वेस्टइंडीज के क्रिस गेल और मार्टिन गुप्टिल ने अब तक कुल 103-103 छक्के लगाए हैं. वहीं रोहित शर्मा ने अब तक 96 छक्के लगाए हैं 8 छक्के के साथ वह इस लिस्ट में सबसे टॉप पहुंच जाएंगे.

























First published: 21 November 2018, 12:27 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी