Home » क्रिकेट » india vs australia: sachin and sahwag praise indian team for winning second odi against australia
 

Ind vs Aus: धोनी की पारी को लेकर सहवाग ने कहा-पिक्चर अभी बाकी हैं, वहीं सचिन ने कोहली को लेकर दिया ये हैरान करने वाला बयान

न्यूज एजेंसी | Updated on: 16 January 2019, 11:10 IST

महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर उन पहले लोगों में शामिल हैं, जिन्होंने एडिलेड ओवल मैदान पर आस्ट्रेलिया पर भारत की जीत के लिए विराट कोहली की टीम को बधाई दी है. भारत ने मंगलवार को कप्तान कोहली के शतक और महेंद्र सिंह धोनी के अर्धशतक की बदौलत आस्ट्रेलिया को छह विकेट से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली है.

 

सचिन के अलावा वीरेंद्र सहवाग ने भी भारतीय टीम को इस शानदार जीत की बधाई दी. सचिन ने अपने ट्वीट में कहा, "एक शानदार जीत कोहली की एक महान पारी. धोनी ने शानदार भूमिका अदा की और दिनेश कार्तिक के साथ भारत को जीत तक ले गए." 

सहवग ने अपने अंदाज में भारत को जीत की बधाई दी. सहवाग ने लिखा, "पिक्चर अभी बाकी के मेरे दोस्त. कोहली की शानदार पारी और धोनी तथा कार्तिक ने स्टाइल में पारी समाप्त की. हमें एक और जीत की जरूरत है. हमारे चार-पांच-छह खिलाड़ी मैच जिताऊ अंदाज में खेल रहे हैं."

सचिन और सहवाग के अलावा वीवीएस लक्ष्मण, मोहम्मद कैफ और हरभजन सिंह ने ट्वीट करके भारत को जीत की बधाई दी. टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच अब मेलबर्न में आखिरी वनडे मैच खेला जाएगा. इस मैच में दोनों ही टीम में जीत हासिल करने की कोशिश करेंगी.

First published: 16 January 2019, 10:08 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी