Home » क्रिकेट » india vs australia: sachin tendulkar expects dhoni to control the game from one end now
 

आलोचना के दौर में धोनी को मिला 'भगवान' का साथ, बताया-किस वजह से है वो टीम के लिए ख़ास

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 January 2019, 8:03 IST

टीम के स्टार महेंद्र सिंह धोनी अपनी ख़राब फॉर्म की वजह से इस समय कई लोगों की आलोचना का शिकार हो रहें है. इसी कड़ी में अब धोनी को सचिन का साथ मिल गया हैं. उन्होंने धोनी की मैच फिनिश करनी की क्षमता की तारीफ की है.

सचिन तेंदुलकर ने अपने ऐप ‘100एमबी’ में कहा कि मंगलवार को हुए मैच में उसने मैच में काफी अच्छा किया हैं. मुझे पहले मैच में लगा था कि वो फॉर्म में नहीं है.ऐसा किसी के साथ भी हो सकता है. वो गेंद को हिट नहीं कर पा रहा था. ये किसी के साथ भी हो सकता हैं. लेकिन दूसरे मैच में उसने अलग तरह से बल्लेबाज़ी की. वो एक ऐसा खिलाड़ी है जो मैदान पर समय लेता है और देखता है कि गेंदबाज़ क्या प्लान कर रहा है. वो मैच को अंत तक ले जाना पसंद करता है. दूसरे मैच में भी उसने ऐसा ही किया. वो एक वह ऐसा खिलाड़ी है जो एक छोर से खेल को नियंत्रित करेगा.

इसके अलावा उन्होंने फिनिशर के रूप में खेल रहे कार्तिक की भी तारीफ की. इस दौरान उन्होंने कहा कि धोनी के साथ-साथ कार्तिक ने भी अच्छा खेल दिखाया. उन्होंने मैच को खत्म किया. धोनी अंत तक रहे और उनका अनुभव काम आया.

गौरतलब है कि इस मैच में कार्तिक ने 14 गेंदों में 25 रन की पारी खेली थी. वहीं धोनी ने इस मैच में 55 रन की पारी खेली थी. इस जीत के साथ ही भारत में वनडे सीरीज में भी बराबरी कर ली है.

First published: 17 January 2019, 8:03 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी