Home » क्रिकेट » india vs australia: Sachin Tendulkar impressed with nathan lyon's bowling
 

सचिन तेंदुलकर भी हुए नाथन लायन के मुरीद, कुछ इस तरह से की ट्विटर पर तारीफ

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 December 2018, 9:34 IST

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पर्थ में दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है. पर्थ की पिच को दुनिया की सबसे तेज़ पिच के रूप में जाना जाता है. इस टेस्ट की शुरुआत में ही उम्मीद की जा रही थी की तेज़ गेंदबाज़ इस मैच में हावी रहेंगे. लेकिन इस मैच में अभी तक जिस गेंदबाज़ ने सबसे ज्यादा प्रभावित किया है वो ऑस्ट्रेलिया के ऑफ स्पिनर नाथन लायन. लायन की गेंदबाज़ी से महान बल्लेबाज़ सचिन तेंदुलकर भी काफी ज्यादा प्रभावित है और उन्होंने ट्विटर पर लायन की भी तारीफ की है.

पर्थ टेस्ट मैच के तीसरे दिन की शुरुआत में लायन को एक भी विकेट नहीं मिला था. लेकिन उन्होंने तीसरे दिन की शुरुआत में ही लायन ने रहाणे को आउट कर के अपना पहला विकेट हासिल किया. इस बाद वो अपने रंग में एक बार फिर से वापस आ गए और उन्होंने पारी में 5 विकेट हासिल किये. उनकी इस गेंदबाज़ी से सचिन भी प्रभावित हुए और उन्होंने ट्विटर पर उनकी तारीफ भी की. 

यह भी पढ़ें:एक बार फिर टीम इंंडिया को वर्ल्ड कप जिताएंगे गैरी कर्स्टन, बन सकते हैं हेड कोच

सचिन ने लायन की तारीफ करते हुए लिखा कि नाथन लॉयन के रूप में ऑस्ट्रेलिया के पास एक बहुत ही शानदार स्पिनर मिला है. उनके पास गजब की विविधता है. वे पिच से मिलने वाली गति और बाउंस का अधिकतम इस्तेमाल करते हैं, जिससे वे प्रभावशाली हो जाते हैं.

सचिन से तारीफ मिलें के बाद नथान लायन भी काफी ज्यादा खुश नज़र आए. इस दौरान उन्होंने कहा कि मेरे लिए सचिन जैसे महान खिलाड़ी से तारीफ मिलना सम्मान की बात है. वो इस खेल के सबसे महान खिलाड़ियों में से एक है. ऐसे में जब भी वो किसी भी खिलाड़ी की तारीफ करते है तो उसके लिए खुश होना बेहद लाजमी है. मैं इस बात से खुश हूँ कि सचिन मेरे खेल से प्रभावित हैं.

First published: 17 December 2018, 9:34 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी