Home » क्रिकेट » india vs australia: speedstar nathan coulter nile target rohit sharma
 

रोहित शर्मा के लिए ऑस्ट्रेलिया का 'मास्टर प्लान' हुआ तैयार, रनों के लिए तरस जाएंगे 'हिटमैन'

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 November 2018, 8:02 IST

भारत के कार्यवाहक कप्तान रोहित शर्मा इस समय अपने करियर के सबसे अच्छे दौरे से गुजर रहे है. रोहित शर्मा ने हाल में ही वेस्टइंडीज के खिलाफ भी अपने टी-20 करियर के चौथा शतक लगा कर रिकॉर्ड बना दिया था. ऐसे में उनसे उम्मीद की जा रही है कि वो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी कुछ कमाल करेंगे. वही अब ऑस्ट्रेलिया ने रोहित शर्मा की कमजोरी ढूंढ ली है. जिस वजह से रोहित शर्मा को इस दौरे पर संघर्ष करना पड़ सकता है.

रोहित शर्मा के खिलाफ अपने प्लान को लेकर बात करते हुए ऑस्ट्रेलिया के तेज़ गेंदबाज़ नाथन कुल्टर नाइल ने कहा कि उन्हें सटीक इनस्विंगर से स्टंप के ठीक सामने एलबीडब्ल्यू करो या फिर शॉर्ट पिच गेंदों से उनकी परीक्षा लो-

रोहित को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि इसमें को भी शक नहीं है कि वो एक शानदार खिलाडी है और उनका रिकॉर्ड भी शानदार है. वो पूरी दुनिया में लगातार रन बना रहे हैं. जिस वजह से सभी की निगाह उन पर टिकी हुई हैं.  पिछले आठ वर्षों में उन्होंने यहां 62.31 की औसत से 810 रन बनाए हैं.

आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि हर कोई इस बात को जानता है कि ऑस्ट्रेलिया में शुरू में गेंदबाज़ी करना अच्छा रहता है. इस दौरान गेंद स्विंग होती है. हम यहाँ के हालात अच्छी से वाकिफ है और हमे उम्मीद है कि हम इस मौका का फायदा उठाएंगे.

First published: 20 November 2018, 8:02 IST
 
अगली कहानी