Home » क्रिकेट » india vs australia: star allrounder glenn maxwell i glued to my tv every time rishab-pant come out to bat
 

ऋषभ पंत का दीवाना हुआ ये ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज, कहा-जब वो बल्लेबाज़ी करने आता है तो ही देखता हूँ टीवी

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 December 2018, 9:05 IST

भारत के युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज़ ऋषभ पंत इस समय अपनी आक्रामक बल्लेबाज़ी की वजह से चर्चा का विषय बने हुए है. लोग उनकी अटैकिंग बैटिंग देख कर उनकी तुलना महान विकेटकीपर-बैट्समैन एडम गिलक्रिस्ट से कर रहे है. वहीं अब उनके फैंस में एक और नाम जुड़ गया है. ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक बल्लेबाज़ ग्लेन मैक्सवेल भी हुए पंत की बल्लेबाज़ी के दीवाने हो गए है. उनका मानना है कि वो एक प्रतिभशाली खिलाड़ी है.

यह भी पढ़ें: आईपीएल में करोड़ों में बिकने वाले ये खिलाड़ी एक गलती से हो सकते हैं 'कंगाल'

 

पंत की बल्लेबाज़ी को लेकर बात करते हुए मैक्सवेल ने कहा कि जब भी वो बल्लेबाज़ी करने आता है, तब मैं टीवी के आगे बैठ जाता हूँ. उसकी बैटिंग देखने में मजा आती है. आप को बता दें कि इसी साल पंत ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में डेब्यू किया था. इस दौरान उन्होंने छक्का मार के पहला रन बनाया था. इसके अलावा इस सीरीज के आखिरी मैच में पंत ने यादगार शतक भी लगाया था.

आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि पंत ने आईपीएल के दौरान कई अच्छी पारी खेली है. वो एक प्रतिभशाली खिलाड़ी है. उसने इंग्लैंड में भी यादगार शतक लगाया था. वो सीधे बल्ले से खेल कर भी गैप हासिल कर लेता है. वो अपने शरीर को अलग तरह से मोड़ कर शॉट लगता है. मुझे वो एक जिमनास्‍ट की तरह लगते है.

यह भी पढ़ें: बॉक्सिंग डे टेस्ट से पहले बढ़ी ऑस्ट्रेलिया की मुश्किलें, टीम इंडिया से जुड़े धवन!

 

पंत की स्लेजिंग को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि वो साफ़ तरह से स्लेजिंग करते है. मैंने आईपीएल के दौरान उनके साथ समय बिताया है. चेंजिंग रूप में भी पंत ऐसी ही थे. हम आईपीएल के दौरान काफी अच्छे दोस्त बन गए थे.

First published: 21 December 2018, 9:05 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी