Home » क्रिकेट » india vs australia: star batsman ambati rayudu not worried about lack of match practice ahead of australia tour
 

ऑस्ट्रेलिया को मिली खुली चुनौती, होश उड़ाने को तैयार हुआ कोहली का 'ब्रह्मास्त्र'

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 December 2018, 8:02 IST

भारत को ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट सीरीज के खिलाफ वन डे सीरीज खेलनी है. इस सीरीज से पहले भारत के मध्यमक्रम के बल्लेबाज़ अम्बाती रायडू ने ऑस्ट्रेलिया दौरे को लेकर बात की. इस दौरान उन्होंने बताया कि वो इस दौरे के लिए खुद को कैसे तैयार कर रहे है. आप को बता दें कि रायडू ने वनडे क्रिकेट में ध्यान लगाने के उन्होंने टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले लिया है. जिस वजह से वो इस समय घरेलू क्रिकेट से भी दूर है.  

आलोचकों को जवाब देते हुए रायडू ने कहा कि मैं अपने वर्कलोड पर ध्यान देना चाहता हूं. मैं इस समय अपनी फिटनेस पर ध्यान दे रहा हूँ. मैं इस समय 33 साल का हूं और इस दौरान घुटनों को ऑपरेशन भी हो चुका है. इस समय मैं इतना ही क्रिकेट खेल सकता हूं, मेरा ध्यान मेरे शरीर पर भी हैं.

यह भी पढ़ें: आईपीएल की शुरुआत से पहले मुंबई का 'मास्टर स्ट्रोक', छीना दिल्ली का 'ब्रह्मास्त्र'

 

अभ्यास की कमी को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता है. अभ्यास मैच जरूरी है. लेकिन टेस्ट क्रिकेट और वनडे क्रिकेट दोनों काफी ज्यादा अलग है. आप अभ्यास कर के और दूसरे खेल खेलकर इनकी कमी को पूरा कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें: ऋषभ पंत का दीवाना हुआ ये ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज, कहा-जब वो बल्लेबाज़ी करने आता है तो ही देखता हूँ टीवी

सीरीज को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए वो तैयार है. वहीं आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि इंटरनेशनल क्रिकेट में हमेशा से ही खेलना चुनौतीपूर्ण होता है. मैं इतना ही कह सकता हूं कि मैं इस दौरे के लिए अभी से पूरी तरह से तैयार हूँ.

First published: 22 December 2018, 8:02 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी