Home » क्रिकेट » india vs australia: thats how mahendra singh dhoni wins the heart of 87 year old fan
 

Video: महेंद्र सिंह धोनी ने ऑस्ट्रेलिया में किया कुछ ऐसा, सवा सौ करोड़ भारतीयों की छाती हुई गर्व से चौड़ी

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 January 2019, 9:01 IST

महेंद्र सिंह धोनी के फैंस पूरी दुनिया में है. अपने अंदाज़ से धोनी हर किसी का दिल जीत लेते है. कुछ ऐसा ही नज़ारा ऑस्ट्रेलिया में देखने को मिला है. जहां पर धोनी ने एक बहार फिर से सभी का दिल जीत लिया. दरअसल, धोनी ने मिलने एक 87 की वृद्ध महिला आई थी. जिसके बाद माही ने उन्हें स्पेशल ट्रीटमेंट देकर उनके दिल में और जगह बना ली.

गौरतलब है कि पहले वनडे मैच की तैयारी के लिए महेंद्र सिंह धोनी सिडनी में अभ्यास कर रहे थे. इस दौरान धोनी से मिलने एक 87 साल की महिला आई थी. इस दौरान जब धोनी को ये बात पता चली तो धोनी अभ्यास सत्र खत्म करने के बाद महिला के पास पहुंचे और उससे मुलाकात की. इस दौरान धोनी ने महिला के साथ फोटो भी क्लिक कराई.

धोनी के द्वारा दिए गए स्पेशल ट्रीटमेंट से मिला काफी ज्यादा प्रभावित नज़र आई. धोनी से मिलने के बाद जब वो जा रही थी तो मीडिया से बात करते हुए उन्होंने धोनी की तारीफ की. जिसके बाद धोनी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है.

आप को बता दें कि धोनी पिछले कुछ समय से धोनी फॉर्म में नहीं है. ऐसे में वो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले मैच में एक बार फिर से फॉर्म को हासिल करने का प्रयास करेंगे. इसके अलावा टीम इंडिया के पास भी सीरीज में बढ़त बनाने का मौका है.

First published: 12 January 2019, 9:01 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी