Home » क्रिकेट » india vs australia: video: star fast bowler bhuvneshwar kumars new bowling drill for practicing yorker in training session
 

VIDEO: दूसरे मैच से पहले भुवी ने खोजा ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज़ों का तोड़, कर सकते है इस ब्रह्मास्त्र का प्रयोग

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 January 2019, 12:10 IST

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा वनडे मैच 15 जनवरी को  खेला जाएगा. इस मैच से पहले टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज़ भुवनेश्वर कुमार किसी भी तरह की कमी नहीं छोड़ना चाहते हैं. इसी वजह से यॉर्कर का अभ्यास करने के लिए नई ड्रिल शुरू की है.

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले दूसरे मैच से पहले भुवी अभ्यास सत्र में विकेट के सामने जूते रखकर यॉर्कर गेंद का अभ्यास कर रहे हैं, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ट्विटर अकाउंट से भुवी का एक वीडियो भी शेयर किया है. इस वीडियो में वो नेट में जूते रखकर यॉर्कर का अभ्यास कर रहे हैं.

अपने इस अभ्यास को लेकर बात करते हुए भुवी ने कहा कि वो इस समय यॉर्कर डालने की कोशिश का रहा हूँ. मैं पिछले कुछ समय से इसका अभ्यास कर रहा हूँ. इसलिए वहां जूते रखकर मैं यॉर्कर का अभ्यास करता हूं. मैंने पिछले एक महीने में गेंदबाज़ी नहीं कर रहा था इसलिए वनडे सीरीज में इसकी जरूरत पड़ेगी, इसलिए मैं इसका अभ्यास कर रहा था.

गौरतलब है कि जसप्रीत बुमराह को इस सिरीज में आराम दिया गया है. जिस वजह से सारी जिम्मेदारी भुवी पर आ गई है. हालांकि पहले मैच में भुवी का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था.

First published: 14 January 2019, 12:10 IST
 
अगली कहानी