Home » क्रिकेट » india vs australia: virat kohli says With the bowling effort we were pleased.
 

IND vs AUS: हार के बाद भी विराट कोहली हुए इस खिलाड़ी के फैन, तारीफ में पढ़ें कसीदे

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 February 2019, 12:18 IST

रविवार को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टी-20 मैच खेला गया. इस मैच में टीम इंडिया को तीन विकेट से हार का सामना करना पड़ा है. इस मैच में हार के बाद भी टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने अपने गेंदबाज़ों की तारीफ की है.

कोहली ने मैच के बाद कहा, "गेंदबाजी के प्रयास से बहुत खुश हूं. हमने कभी नहीं सोचा था कि मैच इस स्थिति तक पहुंचेगी लेकिन बुमराह (जसप्रीत) ने शानदार गेंदबाजी की और वह कभी भी चमत्कार कर सकते हैं. मयंक (मारकंडे) ने भी बेहतरीन गेंदबाजी की."

इससे पहले भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सात विकेट पर 126 रन का स्कोर बनाया था, जिसे आस्ट्रेलिया ने आखिरी गेंद पर सात सात विकेट खोकर हासिल कर लिया था. जसप्रीत बुमराह ने चार ओवर में 16 रन देकर तीन विकेट हासिल किये थे. उन्होंने एक समय एक ही ओवर में दो विकेट आउट कर मैच फंसा दिया था, लेकिन उमेश यादव आखिरी ओवर में 14 रन रोकने में असफल रहे और भारत को हार का मुंह देखना पड़ा था.


आगे बोलते हुए कोहली ने कहा कि विश्व कप से पहले हम राहुल और ऋषभ को कुछ समय देना चाहते हैं. राहुल ने वास्तव में अच्छी पारी खेली. हमारी साझेदारी भी अच्छी थी. हम 150 तक पहुंच सकते थे, जो कि इस विकेट पर मैच जिताऊ स्कोर होता. लेकिन कुल मिलाकर आस्ट्रेलिया ने सभी विभाग में हमसे बेहतर प्रदर्शन किया और वह असली में जीत की हकदार थी.

( एजेंसी इनपुट के साथ)

First published: 25 February 2019, 11:40 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी