Home » क्रिकेट » india vs australia: yuvraj singh harbhajan wriddhiman saha cant stop laughing on shikhar dhawans detective jaddu photo
 

शिखर धवन ने इस खिलाड़ी को बताया 'जासूस', साथी खिलाड़ी हंसते-हंसते हुए लोटपोट

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 January 2019, 15:02 IST

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 15 जनवरी को पहला मैच खेला जाएगा. इस मैच से पहले टीम इंडिया के खिलाड़ी एक दूसरे से मजाक कर के दबाव कम करने का प्रयास कर रहें है. गौरतलब है कि टीम इंडिया को ऑस्ट्रलिय के खिलाफ पहले मैच में हार का सामना करना पड़ा था. 

टीम इंडिया क स्टार बल्लेबाज़ शिखर धवन ने सोशल मीडिया अकाउंट एक फोटो शेयर की है. जो उनके साथी खिलाड़ियों को काफी पसंद आ रही है. इस फोटो में धवन के साथ ऑल राउंडर रविंद्र जडेजा नजर आ रहे हैं. फोटो में जडेजा ने काला चश्मा और टोपी लगाई है, जिससे उनका लुक काफी अलग दिख रहा है. फोटो को शेयर करते हुए धवन ने कैप्शन में लिखा है- जासूस जड्डू.

View this post on Instagram

Detective Jaddu🔍

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on

इस फोटो को शेयर करने के बाद ही युवराज सिंह, हरभजन सिंह और साहा भी प्रतिक्रिया देने से रोक नहीं पाएं और उन्होंने फोटो पर मजकिया कमेंट किया. वहीं फैंस ने भी जड्डू का मजाक उड़ाया है.

गौरतलब है कि वनडे सिरीज का दूसरा मैच 15 जनवरी को खेला जाएगा। ऐसे में अगर भारत इस मैच को नहीं जीता पाया तो वो वनडे सिरीज हार जाएगा. तीन मैचों की इस सिरीज में ऑस्ट्रेलिया ने 1-0 की बढ़त बना ली है. 

बात करें क्रिकेट की तो 15 जनवरी को खेले जाने वाले मैच में भारतीय टीम को हर हाल में जीत दर्ज करनी होगी. अगर भारतीय टीम ये मैच हारती है तो वह सीरीज हार जाएगी. वहीं टीम को सीरीज जीतने के लिए आगे खेले जाने वाले दोनों वनडे मैचों में जीत दर्ज करनी होगी. बता दें कि सिडनी में खेले गए पहले वनडे मैच में ऑस्ट्रेलिया ने भारतीय टीम को 34 रनों से हरा दिया था.

First published: 14 January 2019, 15:02 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी