Home » क्रिकेट » India vs Bangladesh, Asia Cup 2018, Super Four: India’s predicted XI
 

Asia cup 2018: बांग्लादेश के छक्के छुड़ाने के लिए रोहित इन खिलाड़ियों को देंगे प्लेइंग 11 में जगह!

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 September 2018, 11:41 IST

एशिया कप में आज भारत और बांग्लादेश का आमना-सामना होना है. इस मैच में जहां भारत जीत हासिल कर अपनी लय बरक़रार रखना चाहेंगे. जबकि दूसरी तरफ बांग्लादेश भी अफगानिस्तान से हार के बाद वापसी करना चाहेंगे. ऐसे में रोहित शर्मा आज के मैच के लिए इन खिलाड़ियो को टीम शामिल कर सकते हैं.

टीम चयन के लिए बड़ी मुश्किल   

रोहित शर्मा के लिए एक बार फिर टीम चयन चिंता का विषय बना हुआ है. टीम के कई स्टार खिलाड़ी पहले से चोटिल है. इसके अलावा हार्दिक पंड्या का चोटिल हो कर बाहर होना भारत के लिए मुसीबतें बढ़ गई है. वैसे टीम इंडिया आज फिर से 6 बल्लेबाज़ों और 5 गेंदबाज़ों की रणनीति से उतर सकता है.


सलामी बल्लेबाज़ के रूप में एक बार फिर से रोहित शर्मा और शिखर धवन नज़र आएँगे.वहीं नंबर तीन एक बार फिर से रायडू बल्लेबाज़ी करने नज़र  सकते हैं. इसके अलावा नंबर चार पर आज मनीष पांडेय को मौका दिया जा सकता है.वहीं नंबर पांच पर केदार जाधव नज़र आ सकते है.इसके अलावा एक बार फिर से फिनिशर की भूमिका में महेंद्र सिंह धोनी नज़र आएँगे.

वहीं अगर गेंदबाज़ी की बात करें तो पहले मैच में शानदार गेंदबाज़ी करने वाले खलील अहमद को टीम में शामिल किया जा सकता है. इसके अलावा दीपक चाहर को भी टीम में मौका मिल सकता है. वहीं तेज़ गेंदबाज़ी की कमान एक बार फिर से बुमराह के हाथों में होगी. इसके अलावा स्पिन विभाग की जिम्मेदारी कुलदीप और चहल के हाथों में होगी.

संभावित XI: : रोहित शर्मा (कप्तान) शिखर धवन, अंबाती रायडू, मनीष पांडे, केदार जाधव, महेंद्र सिंह धोनी, खलील अहमद, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, यजुवेंद्र चहल, दीपक चाहर. 

First published: 21 September 2018, 11:41 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी