Home » क्रिकेट » india vs Bangladesh: dinesh kartik unhappy rohit sharma decision to bat late in Nidahas Trophy final match,nagin dance,srilanka
 

दिनेश कार्तिक ने खुन्नस में खेली विस्फोटक पारी, रोहित के बैटिंग आर्डर बदलने से थे नाराज़

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 March 2018, 16:03 IST

निदाहास ट्रॉफी का फाइनल मैच बांग्लादेश और भारत के बीच हुआ, इस मैच को भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने आखिरी ओवर की अंतिम बॉल में छक्का जड़कर भारत के नाम जीत दर्ज कर दी. वहीं कप्तान रोहित शर्मा ने इस मैच में दिनेश कार्तिक की नाराजगी के बारे में भी बताया.
 

इस रोमांचक जीत के बाद हर कोई खुशी मना रहा है, लेकिन कप्तान रोहित शर्मा ने भी दिनेश कार्तिक की तारीफ करते हुए उनकी नाराजगी के बारे में बताया. रोहित शर्मा ने कहा कि दिनेश कार्तिक को बल्लेबाजी के लिए ऊपरी क्रम में नहीं भेजा गया उनकी जगह विजय शंकर को भेजा. इस कारण कार्तिक मुझसे नाराज थे और इस बात का अंदाजा मुझे तब हुआ जब में आउट हुआ और डगआउट में बैठा था तो कार्तिक थोड़ा नाराज था कि उसे छठे नंबर पर बल्लेबाजी के लिये नहीं भेजा गया.

वहीं रोहित शर्मा की नाराजगी को देखते हुए में कार्तिक के पास गया और मैंने उससे कहा, " मैं चाहता हूं कि आप हमारे लिये मैच को जीतो, क्योंकि आपके अनुभव की टीम को अंतिम तीन या चार ओवरों में जरूरत पड़ेगी." फिर क्या था कि इसके बाद रोहित का गुस्सा बांग्लादेशी टीम के उपर टूट पड़ा. मैदान में आते ही विकेटकीपर बल्लेबाज कार्तिक ने 8 गेंद पर नाबाद 29 रन बनाए. इस नाबाद पारी में उनके अंतिम बॉल के छक्के ने हारे हुए मैच को भारत को झोली में डाल दिया, कार्तिक को इस शानदार पारी के लिए  'मैन ऑफ द मैच' के खिताब से भी नवाजा गया.

First published: 19 March 2018, 16:03 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी