Home » क्रिकेट » India vs Bangladesh Indore Test Tight Security Supreme Court Verdict on Ayodhya Land Dispute Case
 

अयोध्या मामले में फैसला आने की संभवाना के कारण इंदौर टेस्ट के दौरान कड़ी होगी सुरक्षा

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 November 2019, 10:21 IST

अयोध्या भूमि विवाद में माना जा रहा है कि सुप्रीम कोर्ट 15 नवंबर तक अपना फैसला सुना सकता है. क्योंकि इसी बीच भारत के चीफ जस्टिस रंजन गोगोई रिटायर होने वाले है. ऐसे में इस बात के कयास लगाए जा रहे है कि रंजन गोगोई रिटायर होने से पहले अयोध्या राम जन्म भूमि विवाद पर अपना फैसला सुना सकते है.

इसी बीच मध्यप्रदेश की सरकार ने एहतियात के तौर पर राज्य के सभी सुरक्षा कर्मियों की छुट्टी अगले आदेश तक रद्द कर दी है. वहीं इंदौर में जब राज्य के होल्कर स्टेडियम में इस दौरान भारत और बांग्लादेश के एक दूसरे के आमने सामने होंगे, उस मुकाबले के लिए सुरक्षा भी कड़ी कर दी गई है. बता दें, होल्कर स्टेडियम की दर्शकों की क्षमता 27 हजार है. लेकिन माना जा रहा है कि इस बार काफी कम संख्या में दर्शक मुकाबला देेखने आएंगे.

भारत और बांग्लादेश के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज होनी है. यह सीरीज विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा है. सीरीज का पहला मुकाबला 14 से 18 नवंबर के बीच इंदौर में खेला जाएगा. ऐसे में मध्यप्रदेश की सरकार ने सावधानी बरतते हुए इस मैच में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की है. इंदौर रेंज के एडीजी वरुण कपूर ने मीडिया से बात करते हुए कहा,'टेस्ट मैच बहुत ही संवेदनशील समय में हो रहा है. पांच दिवसीय मैच के दौरान अयोध्या विवाद पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने की उम्मीद है. हमने सुरक्षा व्यवस्था मजबूत रखने के निर्देश दिए हैं.'

बढ़े प्रदूषण के बीच दिल्ली में मैच कराए जाने को लेकर दिया मिर्जा ने बीसीसीआई पर निकाली भड़ास

First published: 2 November 2019, 10:14 IST
 
अगली कहानी