Home » क्रिकेट » India vs Bangladesh Rajkot T20 match Maha cyclone
 

IND vs BAN: फैंस के लिए अच्छी खबर, 'महा' चक्रवात हो रहा कमजोर लेकिन..

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 November 2019, 12:14 IST

भारत और बांग्लादेश के बीच तीन मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला राजकोट में खेला जाएगा. भारतीय टीम के लिए यह मुकाबला काफी महत्वपूर्ण है. टीम इंडिया को दिल्ली में हुए मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा है. ऐसे में सीरीज जीतने की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखने के लिए टीम इंडिया को इस मुकाबले में हर हाल में बांग्लादेश को हराना होगा. लेकिन इसके लिए जरूरी है कि राजकोट में दोनों देशों के बीच होने वाला मुकाबला बिना रुकावट के हो लेकिन ऐसा लगता नहीं दिख रहा है.

भारत और बांग्लादेश के बीच राजकोट में होने वाले मुकाबले पर महा का खतरा मंडरा रहा है. हालांकि अच्छी बात यह है कि यह अब कमजोर पर रहा है. गुरूवार को दोनों देशों के बीच शाम सात बजे से मुकाबला होना है. लेकिन पहले कहा जा रहा था कि मुकाबले वाले दिन ही चक्रवात महा गुजरात के कट से टकराएगा. लेकिन अभी यह तट से काफी दूर है और धीरे धीरे कमजोर भी पड़ रहा है.

भारतीय मौसम विभाग ने जानकारी दी है कि चक्रवात महा अभी भी अरब महा सागर के ऊपर है. मौसम विभाग ने मुकाबले के दौरान बारिश की संभानवा को पूरी तरह से नकारा भी नहीं है. मौसम विभाग की माने तो राजकोट में शाम छह बजे बारिश हो चुकी हो सकती है. लेकिन अगर शाम छह बजे बारिश नहीं होती है तो समय बितते के साथ बारिश की संभावना भी कम होती जाएगी.
बता दें, पहले रिपोर्ट में दावा किया गया था गुरूवार शाम 'महा' कमजोर पड़कर अपने अवदाब के रूप में अरब सागर में खत्म हो सकता है. अगर ऐसा हुआ तो दोनों टीमों के बीच रोमांचक मुकाबला देखा जा सकता है. गौरतलब हो, राजकोट के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है.

हालांकि फैंस इस बात की प्राथना कर रहें होंगे कि यह मुकाबला हो और भारत इस मुकाबले में बांग्लादेश को हरा दे. क्योंकि अगर भारत इस मुकाबले में बांग्लादेश को नहीं हराता है तो ऐसे में वो अपनी से कमजोर टीम से मुकाबला हार जाएगा.

राजकोट मैच में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में हो सकता है बड़ा बदलाव, इस खिलाड़ी को किया जा सकता हैं बाहर

First published: 7 November 2019, 12:14 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी