Home » क्रिकेट » India vs Bangladesh T20 Match Preview: T20 Tri-Series points Table if india beat Bangladesh team will enter in final
 

निदाहास ट्रॉफी 2018: फाइनल में पहुंचने के लिए बांग्लादेश के खिलाफ उतरेगी टीम इंडिया

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 March 2018, 16:46 IST

निदाहास ट्रॉफी के चार मुकाबले हो चुके हैं, जिसमें से भारत ने दो मुकाबले जीतकर इसके फाइनल में पहुंचने का दावा पेश किया है. इसके साथ-साथ अपना एक-एक मुकाबला जीतकर श्रीलंका और बांग्लादेश ने भी फाइनल में पहुंचने की दावेदारी पेश की हुई है. बता दें कि भारत ने सोमवार को खेले अपने तीसरे मुकाबले में मेजबान श्रीलंका को 6 विकेट से धूल चटाकर फाइनल में पहुंचने के लिए एक कदम बढ़ाया था.

 

आपको बता दें इस सिरीज में अब भारत और बांग्लादेश, बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच एक-एक मुकाबला होना है. इसके बाद तय हो पाएगा कि कौन सी टीम T20 ट्राई सिरीज के फाइनल में पहुंचेगी. बता दें कि भारत अगर कल यानी बुधवार को होने वाला मुकाबला जीत जाता है तो वह निदाहास ट्रॉफी को फाइनल में पहुंच जाएगा. इसके बाद दूसरी टीम फाइनल में पहुंचने के लिए बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच होने वाले मुकाबले की जीत पर निर्भर करेगी.

 

T20 ट्राई सिरीज की पॉइंट्स टेबल की बात करें तो अब तक तीन मुकाबले खेल चुकी टीम इंडिया दो जीत के साथ टॉप पर है जबकि एक-एक मैच जीत चुकी श्रीलंका दूसरे और बांग्लादेश तीसरे स्थान पर है. बता दें कि बांग्लादेश को अभी दो मुकाबले खेलने हैं जबकि श्रीलंका के पास एक मुकाबला है हालांकि श्रीलंका का नेट रनरेट बांग्लादेश से ज्यादा है.

First published: 13 March 2018, 16:37 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी