Home » क्रिकेट » India vs England 2018: Ravi Shastri spotted snoozing off due to india vs england on day 1 of first test
 

India vs England: रवि शास्त्री को आई नींद तो भज्जी के इस कमेंट के बाद बदला कमेंट्री बॉक्स का नजारा

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 August 2018, 12:58 IST
(screenshot twitter)

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की सिरीज की शुरुआत एक अगस्त से हो गई है. बर्मिंघम में भारत और इंग्लैंड के बीच सिरीज का पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है. इंग्लैंड ने टेस्ट के पहले दिन का खेल समाप्त होने तक 9 विकेट के नुकसान पर 285 रन बना लिए हैं. टेस्ट के पहले दिन खेल के दौरान का टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में रवि शास्त्री झपकी लेते हुए दिखाई दे रहे हैं. रवि शास्त्री का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए लोगों की तरफ से ट्विटर पर प्रतिक्रिया देखने को मिली. वहीं, कमेंट्री कर रहे हरभजन सिंह ने भी रवि शास्त्री की इस झपकी पर चुटकी लेते हुए कहा कि 'शास्त्री यहां झपकी ले रहे हैं.. उठो रवि'. हरभजन के इतना कहते ही साथी कमेंटेटर भी हंसने लगे. दरअसल पहले सेशन में भारत केवल इंग्लैंड का एक विकेट ले पाया था. भारत को विकेट नहीं मिल रहे थे. इस दौरान कोच रवि शास्त्री झरकी लेते नजर आए.

ट्विटर पर लोगों ने शास्त्री के वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'अपने आंध्रा की पंसदीदा मेस से भरपेट भोजन करने के बाद का असर.

लंच सेशन के दौरान टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ड्रेसिंग रूम में एक छोटी सी झपकी लेते हुए. मुझे पूरी उम्मीद है कि अर्णब गोस्वामी को इसके बारे में पता नहीं चल पाया है.

एक यूजर ने लिखा, विश्वकप 2019 के लिए आपकी क्या योजना है रवि शास्त्री.

एक यूजर ने लिखा, आश्चर्य है कि फैंस क्यों रवि शास्त्री का उठाना चाहते हैं. कोई फर्क नहीं पड़ता. वह एक कोच नहीं हैं. जो मैच को उत्सुकता से देखेंगे और रणनीतियों के बारे में सोचेंगे. वह बस विराट कोहली के चीयर लीडर है. जो कोहली की हां में हां मिलाने वाले. सबकुछ तो कोहली को ही डिसाइड करना है.

आपको बता दें कि इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. पहले सत्र में इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने अच्छा खेल दिखाया. लंच से पहले इंग्लैंड ने एक विकेट के नुकसान पर 83 रन बनाए. इसके बाद दूसरे सेशन में भारत को दो विकेट मिले. मोहम्मद शमी ने दो विकेट निकालकर भारत की मैच में वापसी करा दी. इसके बाद तीसरा सेशन पूरी तरह से भारत के नाम रहा. तीसरे सेशन में भारत ने इंग्लैंड के 6 विकेट झटकर मैच पर पकड़ बना ली है. भारत की तरफ से आर अश्विन ने 4 विकेट लिए.

ये भी पढें- कोहली के इस मुंहतोड़ जवाब के बाद रूट सपने में भी बैट नीचे नहीं गिराएंगे, यकीन ना हो तो देखें वीडियो

First published: 2 August 2018, 12:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी