Home » क्रिकेट » India vs England 2nd Test: india and england playing xi leaked, india not change playing xi
 

India vs England Lord's Test: मैच से पहले टीम इंडिया-इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन हुई वायरल!

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 August 2018, 15:02 IST
(icc)

भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही पांच मैचों की टेस्ट सिरीज का दूसरा मुकाबला लॉर्ड्स के मैदान पर कल खेला जाना था. लेकिन बारिश की वजह से कल के मैच का टॉस नहीं हुआ और इस मैच का टॉस आज होगा. टॉस फेंके बिना ही दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन सोशल मीडिया पर लीक हो गई है. लीक हुई इस प्लेइंग इलेवन के अनुसार टीम इंडिया ने कोई बदलाव नहीं किया है, लेकिन इंग्लैंड की टीम ने दो बदलाव किए हैं.

इस मैच में टीम इंडिया अगर इसी प्लेइंग इलेवन के साथ मैदान पर उतरती है तो कहना मुश्किल होगा कि वह मैच को जीतेगी या नहीं? गौरतलब है कि टीम इंडिया को पहले मुकाबले में 31 रनों के अंतर हरा दिया था. इस मुकाबले में सिर्फ टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने दोनों इनिंग्स में 200 रन की पारी खेली खेली थी.

कोहली के अलावा टीम के किसी भी खिलाड़ी का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा था. इस मुकाबले के लिए इंग्लैंड की टीम ने क्रिस वोक्स और ओली पोप को शामिल किया गया है. पोप इस मुकाबले में डेविड मलान की जगह आए हैं और आए हैं और टीम में वह अपना डेब्यू करेंगे, क्रिस वोक्स को बेन स्टोक्स की जगह टीम में जगह मिली है.

 

लीक्ड हुए दोनों टीमों के प्लेइंग इलेवन:

भारत: मुरली विजय, शिखर धवन, केएल राहुल, विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, दिनेश कार्तिक (श्रविकेटकीपर), आर अश्विन, हार्डिक पांडिया, ईशांत शर्मा, उमेश यादव, मोहम्मद शमी.

इंग्लैंड: एलिस्टेयर कुक, केटन जेनिंग्स, जो रूट (कप्तान), ओली पोप, जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), जोस बटलर, क्रिस वोक्स, सैम कररान, आदिल रशीद, स्टुअर्ट ब्रॉड और जेम्स एंडरसन.

ये भी पढ़ें: इस खिलाड़ी को मिला बेस्ट वनडे प्लेयर का अवॉर्ड, एक साल में किए हैं इतने कारनामे

First published: 10 August 2018, 15:02 IST
 
अगली कहानी