Home » क्रिकेट » India vs England 2nd Test Live: India vs England Lord's Test toss update Toss delayed due to rain
 

India vs England 2nd Test Live: अभी नहीं शुरू होगा इंडिया वर्सेस इंग्लैंड लॉर्ड्स टेस्ट, जानें वजह

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 August 2018, 15:44 IST

टीम इंडिया और मेजबान इंग्लैंड के बीच आज पांच मैचों की सिरीज का दूसरा टेस्ट मैच कुछ ही देर में ऐतिहासिक मैदान लॉर्ड्स पर शुरू हो जाएगा. हालांकि अभी इस मैच को शुरू होने में एक बाधा है. दरअसल, लंदन में आज सुबह से ही बारिश हो रही है. यही कारण है कि इस मैच के टॉस का भी निर्णय नहीं हो सका है.

पांच मैचों की टेस्ट सिरीज का ये दूसरा मुकाबला है, जिसके लिए दोनों टीमों की जोर अजमाइश होगी. बता दें कि इस सिरीज के पहले मुकाबले को जीतकर मेेजबान इंग्लैंड ने 1-0 से बढ़त बना ली है. इस मैच को जीतकर जहां इंग्लैंड सिरीज में 2-0 से बढ़त बनाने के इरादे से उतरेगी. वहीं टीम इंडिया के पास सिरीज में वापसी करने का मौका होगा.

आपको बता दें, इस सिरीज के पहले टेस्ट मैच को टीम इंडिया 31 रनों से हार गई है. इस हार से सबक लेते हुए टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने इस बार टीम में कुछ अहम बदलाव कर सकते हैं. इसके अलावा टीम इंडिया के पास इस मैच को जीतना का शानदार मौका है क्योंकि सात साल से इंग्लैंड लॉर्ड्स में टेस्ट मैच नहीं जीती है.

टीम इंडिया इस मैच में कम से कम दो बदलावों के साथ उतर सकती है. माना जा रहा है कि कप्तान कोहली ने एजबेस्टन टेस्ट में मिली हार से सबक लिया है. यही वजह है कि विराट कोहली फिर से टेस्ट क्रिकेट के स्पेशल प्लेयर चेतेश्वर पुजारा को टीम में शामिल करने का निर्णय ले सकते हैं.

संभावित प्लेइंग इलेवन:-

भारत :- लोकेश राहुल, मुरली विजय, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पंड्या, आर अश्विन, रविंद्र जडेजा/कुलदीप यादव, ईशांत शर्मा, मोहम्मद शमी.

इंग्लैंड :- एलेस्टेयर कुक, कीटोन जेनिंग्स, जो रूट (कप्तान), जॉनी बेयरस्टा, जोस बटलर, ओलिवर पोप, मोईन अली, आदिल रशीद, सैम करन, जेम्स एंडरसन, स्टुअर्ट ब्रॉड.

First published: 9 August 2018, 15:43 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी